ताज़ा खबर
 

बहन-पिता कांग्रेस में शामिल, क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने खुलेआम किया बीजेपी का समर्थन, जानें क्या बोले

Loksabha election 2019 :जडेजा की बड़ी बहन नयनाबा जडेजा और पिता अनिरुद्ध सिंह रविवार को जामनगर के कलावाड़ कस्बे में हुए एक कार्यक्रम में आधिकारिक तौर पर कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

Author April 16, 2019 7:38 AM
Loksabha election: भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा अपनी पत्नी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले। (PC- Twitter narendra Modi)

Loksabha election 2019: पिता और बहन के कांग्रेस में शामिल होने के एक दिन बाद क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने सोमवार को बीजेपी के लिए अपने समर्थन का खुलकर इजहार किया। जडेजा की पत्नी रिवावा भी एक महीने पहले बीजेपी में शामिल हुई थीं। सोमवार शाम जडेजा ने अपनी पत्नी और पीएम को टैग करते हुए ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से लिखा, ‘मैं बीजेपी, नरेंद्र मोदी, रिवावा जडेजा का समर्थन करता हूं।’ जडेजा फिलहाल आईपीएल में व्यस्त हैं और सोमवार को ही वर्ल्ड कप 2019 के लिए घोषित टीम में उन्होंने जगह बनाई है।

जडेजा की बड़ी बहन नयनाबा जडेजा और पिता अनिरुद्ध सिंह रविवार को जामनगर के कलावाड़ कस्बे में हुए एक कार्यक्रम में आधिकारिक तौर पर कांग्रेस में शामिल हो गए थे। नयनाबा एक सरकारी अस्पताल में बतौर नर्स काम करती हैं। उन्होंने कहा कि वह महिलाओं को सशक्त बनाने की दिशा में काम करना चाहती हैं। नयनाबा ने कांग्रेस इसलिए चुनी क्योंकि उन्हें लगता है कि यह पार्टी महिलाओं, किसानों और युवाओं के अधिकारों के लिए लड़ती है। नयनबा सबसे बड़ी हैं। मां की 15 साल पहले मौत के बाद परिवार का ख्याल रखने और जडेजा के क्रिकेटिंग हुनर के चमकाने में उनका योगदान माना जाता है। वह फिलहाल राजकोट में परिवार द्वारा चलाए जाने वाले एक रेस्तरां का कामकाज भी देखती हैं।

3 मार्च को जडेजा की पत्नी रिवावा ने बीजेपी जॉइन की थी। उसी दिन पीएम नरेंद्र मोदी जामनगर की यात्रा पर आए थे। इससे पहले, नवंबर में रिवावा और उनके पति दिल्ली में पीएम से मिले थे। पीएम ने दोनों के साथ अपनी फोटो भी ट्वीट की थी। बीजेपी में शामिल होने से पहले रिवावा कर्णी सेना की महिला विंग की अध्यक्ष थीं। इस संगठन ने हिंदी फिल्म पद्मावत की रिलीज का विरोध किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App