ताज़ा खबर
 

Loksabha Election 2019: ‘कसम से पाक में भी भाजपा सरकार हो जाए’, वायरल हो रहा बनारस के सलीम शिवालवी का यह शेर

पत्रकार ने उनका यह शेर अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है जो ट्विटर पर खूब ट्रेंड कर रहा है। अबतक 37 हजार लोग इस पोस्ट को लाइक कर चुके हैं जबकि 16 हजार लोग इसे रिट्वीटर कर चुके हैं।

सलीम शिवालवी। (फोटो सोर्स: Video grab image)

Loksabha Election: 2014 के लोकसभा चुनाव में मोदी लहर के दम पर बीजेपी ने बहुमत हासिल किया था। इस बड़ी जीत की वजह मोदी लहर और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की राजनीतिक सूझबूझ को माना गया। पीएम मोदी ने बनारस और गुजरात की वड़ोदरा लोकसभा सीट से जीत हासिल की थी। पीएम एकबार फिर बनारस से चुनाव लड़ रहे हैं इसी क्रम में शुक्रवार को उन्होंने अपना चुनावी नामांकन दाखिल किया। इसबार के चुनाव में बनारस में माहौल बीजेपी के पक्ष में है या नहीं यह तो 23 मई को चुनाव के परिणाम से घोषित हो जाएगा। लेकिन इन दिनों एक शेर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बनारस में अस्सी घाट के पास नगीनों और रत्नों की दुकान लगाने वाले सलीम शिवालवी से जब टीवी9 भारतवर्ष के पत्रकार ने पूछा कि इस बार भी यहां हवा बीजेपी के पक्ष में है क्या? तो उन्होंने इसका जवाब एक शेर से दिया। उन्होंने कहा ‘ हुकूमत मशवरे पर गर मेरे तैयार हो जाये, हुकूमत मशवरे पर गर मेरे तैयार हो जाये… तो ये मुमकिन ही नहीं की कश्मीर में फिर रार हो जाये…चले जायें अमित शाह पाक में कुछ रोज की खातिर…कसम से पाकिस्तान में भाजपा सरकार हो जाये…।

पत्रकार ने उनका यह शेर अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है जो ट्विटर पर खूब ट्रेंड कर रहा है। अबतक 37 हजार लोग इस पोस्ट को लाइक कर चुके हैं जबकि 16 हजार लोग इसे रिट्वीटर कर चुके हैं। पत्रकार ने अपनी इस पोस्ट में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को भी टैग किया है। गौरतलब है कि सलीम शिवालवी अपने इस शेर में यह कहने की कोशिश कर रहे हैं कि अगर बीजेपी अध्यक्ष कुछ दिनों के लिए पाकिस्तान चले जाए तो वहां भी बीजेपी की सरकार बन जाएगी।

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष शाह की लीडरशीप में पार्टी ने कई राज्यों में अपनी सरकार बनाई है। चाहे वह झारखंड हो या फिर महाराष्ट्र, हरियाणा, उत्तराखंड, त्रिपुरा, गोवा। इसबार भी शाह को उम्मीद है कि वह अपने दम पर लोकसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत हासिल करेंगे। मालूम हो कि बनारस में सातवें और अंतिम चरण में मतदान होगा। पीएम मोदी के खिलाफ कांग्रेस ने अजय राय को टिकट दिया है। कांग्रेस ने 2014 में भी उन्हें मोदी के खिलाफ उतारा था।

Next Stories
1 VIDEO: कांग्रेस मुख्यालय में मोदी के नाम की टीशर्ट पहन लगा रहे थे राहुल गांधी का पोस्टर
2 Lok Sabha Election 2019: शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस को बता दिया ‘जिन्ना की पार्टी’, बीजेपी छोड़ने पर शायराना अंदाज में दिया ये बयान
3 Lok Sabha Election 2019: प्रज्ञा ठाकुर की गिरफ्तारी को रामदेव ने बताया ‘गुनाह की पराकाष्ठा’, बोले- जेल में टॉर्चर की वजह से हो गया कैंसर
ये पढ़ा क्या?
X