ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: मायावती का मोदी सरकार पर वार, कहा- कम्बल ओढ़ कर घी पीने में माहिर बीजेपी

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): बसपा सुप्रीमों ने एक बार फिर भाजपा सरकार पर हमला किया है। मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा- कम्बल ओढ़ कर घी पीने में माहिर बीजेपी।

मायावती, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Lok Sabha Election 2019: 2019 लोकसभा चुनाव के ऐलान के साथ ही चुनावी बयानों का सिलसिला तेज हो गया है। ऐसे में बसपा सुप्रीमो मायावती ने कुल दो ट्वीट कर भाजपा को घेरा। मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा- कम्बल ओढ़ कर घी पीने में माहिर बीजेपी नहीं भूले कि सैनिकों की वीरता व उनकी शहादत को देश ने हमेशा ही सैलूट व भरपूर आदर-सम्मान दिया है।

थोक भाव में रेवड़ियाँ बांटी: मायावती ने पहले ट्वीट में यूपी भाजपा सरकार पर हमला करते हुए ट्वीट किया- यूपी बीजेपी सरकार ने लोकलाज त्याग कर लोकसभा चुनाव की घोषणा से ठीक पहले निगम/आयोग में अध्यक्ष आदि पद पर मनोयन कर थोक भाव में रेवड़ियाँ बांटी। एैश करो अच्छे दिन हैं। एमपी में कांग्रेस भी पीछे नहीं रही। लेकिन याद रहे कि पब्लिक सब समझती है। चुनाव में पूरा हिसाब चुकता करेगी।

कम्बल ओढ़ कर घी पीने में माहिर बीजेपी: वहीं दूसरे ट्वीट में मायावती ने सैनिकों की वीरता का जिक्र करते हुए भाजपा पर निशाना साधा और लिखा- कम्बल ओढ़ कर घी पीने में माहिर बीजेपी नहीं भूले कि सैनिकों की वीरता व उनकी शहादत को देश ने हमेशा ही सैलूट व भरपूर आदर-सम्मान दिया है परन्तु इनकी ही हुकुमत में देश की सुरक्षा को सबसे ज्यादा खतरा व सैनिकों की काफी ज्यादा शहादत क्यों? देश क्या वाकई सुरक्षित हांथों में है?

किसी राज्य में नहीं होगा गठबंधन: गौरतलब है कि हाल ही में मायावती ने ऐलान किया था कि उनकी पार्टी किसी भी राज्य में कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं करेगी। मायावती ने कहा था कि उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और मध्य प्रदेश में बसपा और सपा (समाजवादी पार्टी) के बीच गठबंधन हुआ है। जबकि हरियाणा और पंजाब में राज्य की स्थानीय पार्टी के साथ समझौता तय है। इसके साथ ही मायावती ने कहा कि बसपा के साथ गठबंधन के लिए कई पार्टियां आतुर हैं लेकिन चुनावी हित के लिए हम ऐसा कोई काम नहीं करेंगे जो बसपा के हित के लिए बेहतर न हो।

 

किन राज्यों में कितनी सीटों पर गठबंधन: गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में बसपा ने सपा के साथ 38-37 सीटों पर गठबंधन किया है। वहीं मध्य प्रदेश में महज तीन सीटों पर सपा अपने उम्मीदवार उतारेगी जबकि 26 सीटों पर बसपा चुनाव लड़ेगी। इसके साथ ही वहीं उत्तराखंड में सिर्फ एक सीट पौड़ी गढ़वाल पर सपा चुनाव लड़ेगी जबकि बाकी चार सीटों पर बसपा मैदान में उतरेगी।

Next Stories
1 राहुल गांधी बोलना चाहते थे नीरव, मुंह से निकल गया नरेंद्र मोदी
2 Lok Sabha Election 2019: अमित शाह ने बताया बीजेपी की जीत का गणित- 11 करोड़ कार्यकर्ता, 22 करोड़ परिवारों का आशीर्वाद, सरकार के लिए चाहिए केवल 17 करोड़ वोट
3 दिल्ली-पंजाब में इनकार के बाद अब हरियाणा में कांग्रेस से गठबंधन चाहते हैं केजरीवाल, कहा- राहुल जी विचार करें
ये पढ़ा क्या?
X