ताज़ा खबर
 

Sultanpur: मां के लिए प्रचार कर रहे थे वरुण गांधी, आग लगने की खबर मिली तो खुद संभाल ली फायर ब्रिगेड की कमान

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): सुल्तानपुर में मेनका गांधी के लिए प्रचार कर रहे वरुण गांधी को आग लगने की खबर मिली। इसके बाद वे प्रचार छोड़कर आग बुझाने पहुंच गए और खुद फायर ब्रिगेड का पाइप संभाल लिया।

VArun Gandhiसुल्तानपुर से सांसद वरुण गांधी (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

Lok Sabha Election 2019 में यह दूसरा मौका है जब कोई बीजेपी नेता खुद आग बुझाने पहुंच गया हो। बीते दिनों केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी खुद हैंडपंप चलाकर बाल्टियां भरती नजर आई थीं ताकि आग को बुझाया जा सके। अब बीजेपी सांसद वरुण गांधी फायर ब्रिगेड का पाइप हाथ में लेकर आग बुझाते नजर आए। मामला रविवार (05 मई) को सुल्तानपुर का है। यहां के सदर विधानसभा क्षेत्र में रविवार को भीटी और दुबेपुर गांव में भीषण आग लग गई। इस हादसे में 50 से ज्यादा घर जलकर खाक हो गए।

मेनका के लिए प्रचार कर रहे थे वरुणः घटना के वक्त वरुण अपनी मां और केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे। वरुण फिलहाल यहीं से सांसद हैं। जयसिंहपुर तहसील के बसायतपुर क्षेत्र में स्थित इन गांवों में आग लगने की जानकारी जब वरुण को मिली तो उन्होंने खुद मौके पर जाकर मोर्चा संभाल लिया।

National Hindi News, 6 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की अहम खबरों के लिए क्लिक करें

वरुण ने दिया मदद का भरोसाः रिपोर्ट्स के मुताबिक खेत में पड़े गेहूं में आग लगी और तेज हवा के चलते करीब तीन किमी के इलाके में फैल गई। इस आग में करीब चार दर्जन से ज्यादा मकान जलकर खाक हो गए। वरुण ने लोगों से मुलाकात कर उन्हें हरसंभव मदद दिलाने की भी बात कही।

सुल्तानपुर लोकसभा सीट की पूरी जानकारी के लिए क्लिक करें

 

Lok Sabha Election 2019 Phase 5 Voting LIVE UPDATES

कांग्रेस प्रत्याशी की पत्नी भी पहुंचीः घटना की जानकारी मिलने पर मेनका गांधी के खिलाफ कांग्रेस के टिकट पर लड़ रहे डॉ. संजय सिंह की पत्नी भी मौके पर पहुंची। पूर्व मंत्री अमिता सिंह ने भी पीड़ित लोगों को भी सांत्वना दी।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: अमेठी के गांववालों ने किया चुनाव का बहिष्कार, अंडरपास नहीं बनने पर फूटा फूटा गुस्सा: रिपोर्ट
2 Lok Sabha Election 2019: बिहार में चुनाव के दौरान बवाल, सारण में तोड़ डाली ईवीएम, हाजीपुर में पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज
3 अमेठी में बुजुर्ग का आरोप- पीठासीन अधिकारी ने जबरन कांग्रेस को दिलवाया वोट, स्मृति ने कहा- बूथ कैप्चरिंग कर रहे राहुल गांधी
IPL 2020: LIVE
X