ताज़ा खबर
 

पटना में बोले राजनाथ- कोई मां का लाल PM मोदी की नीयत पर अंगुली नहीं उठा सकता

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री की नीयत, निष्ठा और ईमानदारी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तारीफ करते हुए कहा, 'मोदी को मैं सालों से जानता हूं, हमने साथ काम किया है।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह (फोटो सोर्स : ANI)

पटना में एक सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री की नीयत, निष्ठा और ईमानदारी की जमकर तारीफ की। वे बिहार की राजधानी पटना में एक प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के लिए पहुंचे थे। लोकसभा चुनाव 2019 के लिहाज से राजनाथ बिहार में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। पटना के बाद उनका समस्तीपुर में शक्ति केंद्र प्रमुख सम्मेलन में शिरकत करने और आम जनता से मुलाकात का भी कार्यक्रम है।

‘कोई मां का लाल सवाल नहीं उठा सकता’: उन्होंने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तारीफ करते हुए कहा, ‘मोदी को मैं सालों से जानता हूं, हमने साथ काम किया है। अन्य आरोप जो लगाना हो लगा दीजिए कि मोदी जी ने काम कम किया, काम अधिक करना किया, उनको और काम करना चाहिए, लेकिन कोई मां का लाल अंगुली उठाकर उनके नीयत और ईमान पर सवालिया निशान नहीं लगा सकता।’

बिहार का सियासी समीकरणः 40 लोकसभा सीटों वाले बिहार का भारतीय सियासत में बेहद अहम स्थान है। पिछले लोकसभा चुनाव में राज्य में बीजेपी को सबसे अधिक 22 सीटें मिली थीं। वहीं गठबंधन में उसकी साथी रही लोक जनशक्ति पार्टी को छह और उपेंद्र कुशवाहा की राष्ट्रीय लोक समता पार्टी को तीन सीटें मिली थीं। इसी तरह जेडीयू को दो, आरजेडी को चार, कांग्रेस को दो और एनसीपी को एक सीटें मिली थीं। इस बार जेडीयू और बीजेपी मिलकर 17-17 सीटों पर लड़ रहे हैं। उनके साथ एलजेपी है जो छह सीटों पर लड़ेगी। वहीं उपेंद्र कुशवाहा इस बार महागठबंधन का हिस्सा बन गए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kumbh Mela 2019: संगम में नहाती महिलाओं के फोटो दिखाने पर होगी कड़ी कार्रवाई, इलाहाबाद HC ने दी चेतावनी
2 BJP नेता का विवादित बयान, कहा- देश में मच गया शोर, राहुल का बाप चोर
3 VIDEO: इस रेस्टोरेंट में खाना सर्व कर रहे ‘ब्यूटी सर्विंग रोबोट’, जानें कस्टमर्स का रिस्पॉन्स और कीमत