ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी ने कहा था- सारे चोरों का सरनेम मोदी है, अब पटना में मानहानि का दावा करेंगे सुशील मोदी

Lok Sabha election 2019: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करने की बात कही है। सुशील मोदी के मुताबिक उन्होंने ये कदम राहुल गांधी द्वारा मोदी सरनेम वाले सभी लोगों को चोर कहने के बाद उठाने का ऐलान किया है।

Lok Sabha election 2019: सुशील मोदी और राहुल गांधी फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Lok Sabha election 2019: लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान बीजेपी नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करने की बात कही है। सुशील मोदी के मुताबिक उन्होंने ये कदम राहुल गांधी द्वारा मोदी सरनेम वाले सभी लोगों को चोर कहने पर उठाने का ऐलान किया है। सुशील मोदी ने दावा किया कि पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थन में इस बार 2014 से भी तेज लहर चल रही है इसलिए गठबंधन के लोग संभावित हार का बहाना ढूंढ़ रहे हैं।

National Hindi News, 16 April 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

सुशील मोदी का ट्वीट: बता दें की सुशील मोदी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरनेम के सभी लोगों को चोर कहने पर राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा पटना कोर्ट में दायर करूंगा। उन्होंने कहा कि क्या ‘मोदी’ सरनेम होना कोई गुनाह है? सुशील मोदी ने कहा कि राहुल ने करोड़ो लोगो को चोर कहा है, उनकी भावनाओं को आहत किया है।

 

राहुल पर है ये आरोप: सुशील मोदी के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरनेम वालों का अपमान किया है। बताया जा रहा है कि शनिवार को कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया था कि चौकीदार 100 प्रतिशत चोर है। इसके बाद उन्होंने यह भी कहा था कि सारे चोरों के सरनेम मोदी क्यों हैं? इसके बाद राहुल के उक्त बयान को लेकर बिहार बीजेपी के नेता और डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने एक ट्वीट कर कहा कि वे कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App