ताज़ा खबर
 

PM मोदी के बाद अब अकाली-बीजेपी नेता का राजीव गांधी पर बयान, बताया ‘फादर ऑफ मॉब लिंचिंग’

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजीव गांधी को भ्रष्टाचारी नंबर-1 बताया था। अब बीजेपी और शिरोमणि अकाली दल के नेताओं ने उन्हें दुनिया का सबसे बड़ा मॉब लिंचर कह डाला।

Bagga posterबीजेपी नेता द्वारा लगवाए गए पोस्टर (फोटो- @TajinderBagga)

Lok Sabha Election 2019 की जंग में अब पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर हमले तेज हो गए हैं। पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें ‘भ्रष्टाचारी नंबर 1’ कहा था, अब शिरोमणि अकाली दल के मनजिंदर सिंह सिरसा और बीजेपी के तेजिंदर पाल बग्गा ने भी बयान दिए हैं। उन्होंने राजीव गांधी को सबसे बड़ा ‘मॉब लिंचर’ कह डाला। दोनों नेताओं ने पीएम मोदी के बयान का समर्थन करते हुए ये नए बयान दिए हैं।

बग्गा ने लगवा दिए पोस्टरः कांग्रेस के खिलाफ लगातार बयान देने के लिए चर्चित बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी राजीव गांधी को लेकर यही बात कही। उन्होंने बाकायदा पोस्टर लगवा दिए। अपने ट्विटर हैंडल से उन्होंने जो पोस्टर शेयर किया उस पर दिवंगत राजीव गांधी की फोटो लगी है। फोटो के साथ लिखा है ‘राजीव गांधी, द फादर ऑफ मॉब लिंचिंग’।

National Hindi News, 6 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की अहम खबरों के लिए क्लिक करें

देशभर की लोकसभा सीटों की पूरी जानकारी के लिए क्लिक करें

अकाली नेता का बयानः सिरसा ने कहा, ‘गांधी दुनिया के एकमात्र प्रधानमंत्री थे जिन्होंने समुदाय विशेष के खिलाफ मॉब लिंचिंग की योजना बनाई थी। उन्होंने न केवल सिखों के खिलाफ नरसंहार के लिए लोगों को प्रोत्साहित किया बल्कि इसे अंजाम देने वालों की रक्षा करते हुए उन्हें इनाम भी दिया।’ इसके साथ ही सिरसा ने राजीव को भ्रष्टाचारी कहने के पीएम मोदी के बयान का समर्थन भी किया।

 

Lok Sabha Election 2019 Phase 5 Voting LIVE UPDATES

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तर प्रदेश में एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में की गई चुनावी सभा में नाम लिए बिना कहा, ‘आपके पिताजी को आपके राज दरबारियों ने गाजे-बाजे के साथ मिस्टर क्लीन बना दिया था। लेकिन उनका जीवनकाल भ्रष्टाचारी नंबर 1 के रूप में समाप्त हुआ। ये देश गलतियां माफ करता है, मगर धोखेबाजी को कभी माफ नहीं करता।’

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Loksabha Election 2019: दिग्विजय के लिए मिर्ची हवन कर रहे स्वामी वैराग्यानंद, बोले- नहीं जीते तो ले लूंगा समाधि
2 Raebareli: दिनेश प्रताप ने छुए सांसद सोनिया गांधी के प्रतिनिधि के पैर, काफी समय से चल रही थी दोनों में अदावत
3 VIDEO: सीएम बघेल से युवक ने सभा में तीन बार लगवाया ‘वंदे मातरम’ का नारा
ये पढ़ा क्या?
X