ताज़ा खबर
 

फेसबुक पर लाइव होकर विधायक ने खरीदा ड्रग्स, फिर पुलिस के पास पहुंच गया

लोक इंसाफ पार्टी के विधायक सिमरजीत सिंह बैंसा ने फेसबुक लाइव कर ड्रग्स खरीदा और उसकी शिकायत पुलिस कमिश्नर से की।

सिमरजीत सिंह बैंसा, फोटो सोर्स- फेसबुक (@simarjitbains13)

पंजाब में एक विधायक ने फेसबुक लाइव होकर नशीला पदार्थ ( चिट्टा- ड्रग्स) खरीदा और उसके बाद इसकी शिकायत पुलिस कमिश्नर से की। बता दें कि करीब चार दिन पहले ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दावा किया था कि पंजाब सरकार ने प्रदेश में ड्रग्स माफिया पर रोक लगा दी है। ऐसे में विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है।

लोक इंसाफ पार्टी के विधायक ने किया फेसबुक लाइव: लुधियाना में लोक इंसाफ पार्टी के विधायक सिमरजीत सिंह बैंसा ने फेसबुक पर लाइव होकर ट्रांसपोर्ट नगर स्थित घोड़ा कॉलोनी से चिट्टा (नशीला पदार्थ) खरीदा और खदीदने के बाद इसकी शिकायत पुलिस कमिश्नर सुखचैन सिंह गिल से कर दी। विधायक का कहना है कि आलू कि तरह ड्रग्स बेंचा जा रहा है।

क्या बोले सिमरजीत सिंह: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लोक इंसाफ पार्टी के विधायक सिमरजीत सिंह बैंसा ने पुलिस कमिश्नर से कहा कि नशे का व्यापार प्रदेश में जोरों से जारी है। लेकिन कोई मानने को तैयार नहीं होता है। ऐसे में फेसबुक पर लाइव कर उन्होंने इस मामले का खुलासा किया है। वहीं जानकारी के मुताबिक विधायक ने आधा नशीला पदार्थ अपने पास रख लिया जबकि आधा पुलिस कमीश्नर को सौंप दिया। विधायक का कहना है कि ऐसा उन्होंने इसलिए किया ताकि पुलिस गलत रिपोर्ट पेश कर लोगों को मिसलीड न कर सके।

 

कार्रवाई करेगी पुलिस: पुलिस कमिश्नर सुखचैन सिंह गिल ने विधायक से कहा कि आप इस मामले की शिकायत कीजिए। इसके बाद पुलिस इस मामले पर गंभीरता से कार्रवाई करेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ओडिशा: अगड़ी जाति के लोगों ने दलितों को शिव मंदिर में घुसने से रोका, महिलाओं को दी गालियां
2 J&K: आतंक की राह छोड़ने के लिए युवाओं के लिए बना प्लान, सरेंडर करने वालों को मिलेंगे पैसे और जॉब!
3 दो घंटे का खूनी खेलः रिश्ते में भाई से अफेयर, मिलकर किया पति का मर्डर, फिर सगे भाई ने बहन को भी मार डाला
ये पढ़ा क्या ?
X