ताज़ा खबर
 

जब चिराग पासवान से कंगना रानौत के साथ गाना गाने पर पूछा गया सवाल, कहा- मैं भी इंसान हूं

2014 में अपने पिता रामविलास पासवान के साथ रजत शर्मा के शो आप की अदालत में चिराग पासवान से पूछा गया था बार-बार प्रोफेशन बदलने पर सवाल।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नई दिल्ली | Updated: January 22, 2021 1:53 PM
LJP, Chirag Paswan, Bihar Politicsलोजपा प्रमुख चिराग पासवान।

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के प्रमुख चिराग पासवान बिहार विधानसभा चुनाव के बाद से ही मुख्यधारा की राजनीति से गायब हैं। उनकी गैरमौजूदगी पर हर तरफ चर्चा जोरों पर है। इस बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने टिप्पणी की थी कि चुनाव में खराब प्रदर्शन के बाद चिराग को बॉलीवुड में ही किस्मत आजमानी चाहिए। हालांकि, चिराग के लिए यह सवाल नए नहीं हैं। अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत में भी उनसे ऐसे ही कई सवाल पूछे जा चुके हैं। रजत शर्मा के शो आप की अदालत में एक बार जब उनसे एक्टिंग करियर और अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ गाना गाने पर सवाल पूछा गया था, तो उन्होंने बखूबी इसका जवाब दिया था।

क्या पूछा था रजत शर्मा ने?: चिराग पासवान 2014 में इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में पिता रामविलास पासवान के साथ पहुंचे थे। तब एंकर रजत शर्मा ने उनसे बार-बार प्रोफेशन बदलने के मुद्दे पर पूछा था- “पहले आप कंप्यूटर्स में इंट्रेस्टेड थे, आपने बीटेक किया। फिर आपने फैशन में इंट्रेस्ट दिखाया और फैशन डिजायनर बन गए। उसके बाद घर-परिवार छोड़कर मुंबई चले गए फिल्म स्टार बनने के लिए।”

चिराग बोले- आना तो हमेशा से राजनीति में ही था: इस पर चिराग ने समझदारी से जवाब देते हुए कहा कि कंप्यूटर्स में इंट्रेस्ट पढ़ाई की वजह से था। डिजायनिंग स्कूल और कॉलेज की हॉबी थी। हां सीरियस प्रोफेशन के तौर पर फिल्मों के साथ छोटा अफेयर जरूर था। मैं हमेशा से स्पष्ट था कि आना तो राजनीति में ही है। ये बात मैंने अपने तमाम बॉलीवुड के साथियों को भी बताई थी।

चिराग की इस बात को पकड़ते हुए रजत शर्मा ने तुरंत पूछा था कि क्या आप कंगना रनौत गाना गाने के बाद राजनीति में आना चाहते थे। इस पर चिराग ने हंसते हुए कहा था कि मैं भी इंसान हूं और मेरी भी अपनी चॉइसेस होती हैं। मूवीज की सिर्फ एक चाहत थी। मुझे खुशी है कि मैंने वो भी किया। लेकिन शुरू से ही मैं स्पष्ट था कि आना राजनीति में ही है और यही मैं करना चाहता था।

Next Stories
1 बिहार सरकार के ख़िलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो खैर नहीं! नीतीश ने की शिकंजा कसने की तैयारी
2 छोड़ेगें न हम तेरा साथ : मृत पति का सिर चूमा, हाथ में हाथ थामे त्‍याग दिए प्राण
3 कबड्डी मैच के दौरान हादसा! विपक्षी पाले में सांस रोक कर दांव खेल रहे खिलाड़ी की मौत, हार्ट अटैक की आशंका
ये पढ़ा क्या?
X