ताज़ा खबर
 

बिहार चुनाव: चिराग पासवान का नीतीश सरकार पर घोटालों का आरोप, जेल भेजने की धमकी

चिराग ने लोजपा के एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद बाद अब तक सिर्फ जदयू पर ही निशाना साधा है।

Chirag Paswan, LJP, JDUचिराग पासवान ने जदयू के खिलाफ हमले तेज कर दिए हैं। (फोटो- PTI)

बिहार में लोजपा के एनडीए गठबंधन से टूटने के बाद से ही पार्टी प्रमुख चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमले तेज कर दिए हैं। चिराग ने गुरुवार को अपने ट्विटर हैंडल से जदयू अध्यक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सरकार बनने के बाद वे पिछले पांच सालों में नीतीश कुमार के शासन में हुए घोटाले की जांच करवाएंगे और दोषियों को जेल भेजेंगे। चिराग यहीं नहीं रुके। उन्होंने समर्थकों से अपील की है कि वे जेडीयू नेताओं को देखते ही उनसे 5 साल के शासन का हिसाब मांगें।

बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट के बहाने नीतीश पर साधा निशाना: चिराग ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, “विकास के कार्यों को क्रियान्वयन करने के लिए प्रदेश सरकार का ईमानदार होना जरूरी होता है। पिछले 5 साल में आदरणीय नीतीश कुमार जी के राज में अफसरशाही और ‘सात निश्चय’ में सिर्फ घोटाले हुए हैं। चुनाव के बाद सरकार आते ही सात निश्चय में हुए घोटाले की जांच करवाऊंगा और दोषियों को जेल भेजूंगा।”

अपने अगले ट्वीट में चिराग ने जदयू प्रत्याशियों पर निशाना साधते हुए लिखा, “शेखपुरा-जमुई मुंगेर मेरा घर है। आज अपने घर शेखपुरा में अपने साथी जनाब इमाम गजाली जी के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं। आप सभी के आशीर्वाद से सभी लोजपा प्रत्याशी बिहार 1st बिहारी 1st के लिए संकल्पित हैं। जेडीयू के नेताओं को देखते ही उनसे मांगे 5 साल का हिसाब।” चिराग ने अपने ट्वीट में हैशटैग असंभव नीतीश भी इस्तेमाल किया।

गौरतलब है कि बिहार में भाजपा-जदयू गठबंधन से अलग होकर चुनाव लड़ रहे चिराग ने नीतीश कुमार पर हमले जारी रखे हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हनुमान बताया था। साथ ही कहा था कि चुनाव के बाद बिहार में भाजपा और लोजपा की गठबंधन की सरकार बनेगी। हालांकि, चिराग के इस रवैये की वजह से जदयू के कुछ नेताओं ने भाजपा और लोजपा के बीच कुछ छुपा हुआ समझौता होने का शक जताया है।

Next Stories
1 बिहार चुनावः राजद उम्मीदवार नहीं चाहते कि कन्हैया कुमार करें उनके लिए प्रचार, जानें क्या है वजह
2 तेजस्वी की काट निकालने के लिए बीजेपी ने बिहार की जनता से किया बड़ा वादा
3 मध्य प्रदेश उपचुनाव: मंत्री ने कांग्रेस उम्मीदवार की पत्नी को कहा रखैल, तार-तार हो रही प्रचार की गरिमा
ये पढ़ा क्या?
X