ताज़ा खबर
 

पट नहीं रही चिराग पासवान और नीतीश के बीच की खाई, अपराध पर बोले- सब लोग बीमा करा लो

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीतीश सरकार को घेरते हुए आरोप लगाया कि इस मामले में पूरी जांच साजिश रचने वालों को बचाने के लिए कराई गई।

Chirag Paswan, Nitish Kumarलोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार बिहार सरकार पर साध रहे हैं निशाना।

बिहार में विधानसभा चुनाव खत्म हुए लंबा समय बीत चुका है। हालांकि, इसके बावजूद एनडीए में शामिल दो दलों- जदयू और लोजपा के बीच मतभेद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे। जहां जदयू के नेता लगातार चुनाव में कम सीटों के लिए लोजपा को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, वहीं लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान सीधा सीएम नीतीश कुमार के शासन पर सवाल उठा रहे हैं। अब उन्होंने एक बार फिर इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारी रूपेश के हत्याकांड को लेकर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है।

चिराग पासवान ने शनिवार को पटना में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि हमने रूपेश हत्याकांड की सीबीआई जांच को लेकर सीएम को पत्र लिखा है क्योंकि उनके परिवार वालों ने इस बात की आशंका व्यक्त की है कि सरकार किसी बड़े व्यक्ति को बचा रही है। चिराग ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि जिस तरीके से हत्याएं हो रही हैं हम आपके चैनल के माध्यम से लोगों से अपील करते हैं कि वह अपना अपना जीवन बीमा करा लें।

रूपेश हत्याकांड पर पुलिस ने हाल ही में किया था खुलासा: बता दें कि इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारी रूपेश सिंह की 12 जनवरी को पटना में हत्या कर दी गई थी। वह एयरपोर्ट से घर लौट रहे थे। हमलावरों ने उनपर कई राउंड गोली दागी थी। पटना पुलिस ने हाल ही में खुलासा किया था कि रूपेश को रोड रेज में मारा गया। पुलिस ने रूपेश हत्याकांड से संबंधित कई अहम सुराग जुटाने के साथ ही आरोपी को रामकृष्ण नगर से गिरफ्तार कर लिया था।

चिराग का आरोप- रूपेश के हत्यारे को बचाने के लिए की जा रही तफ्तीश: इस पर सवाल उठाते हुए चिराग ने ट्वीट भी किया था और सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा- “रूपेश हत्याकांड की पूरी जांच और तफ्तीश उसके हत्यारे को पकड़ने के लिए नहीं बल्कि रूपेश के हत्या के पीछे साज़िश रचने वाले को बचाने के लिए की गई थी। सत्ता में बैठे उस व्यक्ति को जस तस सत्ता पर काबिज लोग पकड़ने नहीं देना चाहते।”

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X