ताज़ा खबर
 

राम मंदिर मुद्दे पर बोले रामविलास पासवान- अध्यादेश लाने का सवाल ही नहीं उठता

केंद्र सरकार में मंत्री रामविलास पासवान ने राम मंदिर को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मंदिर निर्माण के विषय में अध्यादेश लाने का कोई सवाल ही नही उठता है।

Author Updated: January 29, 2019 11:09 AM
केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष रामविलास पासवान। (एक्सप्रेस फोटोः प्रेमनाथ पांडे)

बीजेपी की सहयोगी पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के मुखिया और केंद्र सरकार में मंत्री रामविलास पासवान ने राम मंदिर को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मंदिर निर्माण के विषय में अध्यादेश लाने का कोई सवाल ही नही उठता है। साथ ही पासवान ने कहा कि सरकार इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार करेगी।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान बेंगलुरु पहुंचे थे। यहां मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने राम मंदिर के मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, ‘मैं खुश हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में कहा कि सरकार राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले की प्रतीक्षा करेगी और उसके अनुरूप कदम उठाएगी। यह मामला यहीं बंद हो जाता है और ऐसे में संसद में कोई अध्यादेश या कानून लाने का सवाल ही नहीं उठता है।’ इसके अलावा उन्होंने दावा किया कि 2019 में फिर से नरेंद्र मोदी की ही सरकार बनेगी।

केंद्रीय मंत्री पासवान ने कहा, ‘वैसे तो आरएसएस और बीजेपी नेता राम मंदिर मुद्दा उठा रहे हैं लेकिन प्रधानमंत्री ने एक बार भी यह मुद्दा नहीं उठाया है, जो अच्छा है।’ भारत रत्न के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा, ‘प्रणव मुखर्जी को भारत रत्न के लिए चुने जाने पर विवाद का कोई प्रश्न नहीं होना चाहिए। पुरस्कार सरकार घोषित करती है, न कि आरएसएस या बीजेपी। कुछ लोग कह रहे हैं कि उन्हें यह पुरस्कार दिया गया क्योंकि वह आरएसएस के कार्यक्रम में गए थे। क्या यह कोई मुद्दा है? अतीत में कई शीर्ष नेता भी आरएसएस के कार्यक्रम के गए थे।’ इसके अलावा पासवान ने 2019 में फिर से मोदी सरकार बनने की बात कही।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जब जॉर्ज फर्नांडिस को मिला था ‘जाइंट किलर’ का नाम, जानें कुछ किस्से
2 योगी के मंत्री बोले- PM पद के लिए राहुल गांधी फिट, 24 फरवरी होगा गठबंधन का आखिरी दिन
3 NOIDA: दोस्त ने नहीं उठाया फोन, नाराज DU की लॉ स्टूडेंट ने लगा ली फांसी