ताज़ा खबर
 

Video: जब गांव में मेनका गांधी की साड़ी चबाने लगा बछड़ा, बीजेपी नेता ने दिया ऐसा रिएक्शन

मेनका गांधी मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर के एक गांव मालीपुर में थीं। इस दौरान भैंस का बछड़ा उनकी साड़ी चबाने लगा। मेनका गांधी ने बड़े ही प्यार से उसे हटाया और उसके लिए फल व पानी मंगाए।

Author सुल्तानपुर | June 25, 2019 6:53 PM
सुल्तानपुर के मालीपुर गांव में दिखा मेनका गांधी का पशु प्रेम। फोटो सोर्स: @Manekagandhibjp

बीजेपी सांसद मेनका गांधी अपने पशु प्रेम के लिए जानी जाती हैं, जिसकी झलक मंगलवार (25 जून) को एक बार फिर नजर आई। दरअसल, मेनका गांधी मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर के एक गांव मालीपुर में थीं। इस दौरान भैंस का बछड़ा उनकी साड़ी चबाने लगा। मेनका गांधी ने बड़े ही प्यार से उसे हटाया और उसके लिए फल व पानी मंगाए। साथ ही, अपने हाथ से बछड़े को फल खिलाए।

बीजेपी सांसद ने खुद किया ट्वीट: दरअसल, इस घटना का वीडियो सुल्तानपुर से बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने खुद ट्वीट भी किया। इस वीडियो में भैंस का बछड़ा मेनका गांधी की साड़ी चबाता नजर आ रहा है। इस दौरान एक शख्स बीजेपी सांसद से कहता है कि आप बछड़े से दूर हो जाओ, वरना यह आपकी साड़ी चबा लेगा। मेनका गांधी ने बछड़े को देखते हुए कहा कि इसने तो साड़ी चबा ली है। साथ ही, बछड़े को दुलारते हुए वह बोलीं कि बेटा मेरी साड़ी मत चबाना।

National Hindi News, 25 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

बछड़े के लिए मंगाए फल व पानी: भैंस के बछड़े से साड़ी छुड़ाने के बाद मेनका गांधी ने उसके लिए पानी व फल मंगाए। इसके बाद बीजेपी सांसद ने अपने हाथ से बछड़े को फल खिलाए। साथ ही, पानी भी पिलाया। बता दें कि मेनिका गांधी का पशु प्रेम पहले भी कई बार सामने आ चुका है।

जब गधे को भिजवाया था अस्पताल: गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी नेता मेनका गांधी सुल्तानपुर सीट से चुनावी मैदान में उतरी थीं। साथ ही, इस सीट पर उन्होंने जीत भी दर्ज की थी। बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान एक मई 2019 को मेनका गांधी एक जनसभा को संबोधित करने सुल्तानपुर गई थीं। उस दौरान उनकी नजर एक बीमार गधे पर पड़ी थी, जिसे उन्होंने तुरंत डॉक्टर के पास भेजा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App