ताज़ा खबर
 

कर्नाटक: Zoological Park में पर्यटकों की ओर दौड़ा शेर, ऐसे बची जान; देखें VIDEO

अटल बिहारी वाजपेयी जूलॉजिकल पार्क में एक शेर द्वारा सफारी राइड कर रहे पर्यटकों को दौड़ाने का वीडियो सामने आया है। बता दें कि शेर के इस आक्रमक रुप का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पर्यटकों का पीछा करता शेर (फोटो सोर्सः सोशल मीडिया)

कर्नाटक के अटल बिहारी बाजपेई जूलॉजिकल पार्क में पर्यटकों की सफारी राइड करते जान उस वक्त खतरे में पड़ गई जब शेर ने पर्यटकों की गाड़ी पर हमला करने की कोशिश की। सोशल मीडिया पर वायलरल हो रहे एक वीडियो में पर्यटकों की गाड़ी का पीछा करता एक शेर दिख रहा है। बताया जा रहा है कि पार्क की सफारी राइड करने गए पर्यटकों पर शेर द्वार पीछा किया गया जिसे एक पर्यटक ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

ड्राइवर की चतुराई से पर्यटकों की जान बचीः बता दें कि वायरल वीडियो में शेर द्वारा हमले के लिए पर्यटकों की गाड़ी का पीछा करते देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि जूलॉजिकल पार्क में सफारी राइड के लिए पर्यटकों को जंगल घुमाने के उद्देश्य ले जाया गया था। लेकिन तभी रास्ते में उनकी गाड़ी का शेर ने पीछा कर लिया। हालांकि ड्राइवर की चतुराई से उन सभी की जान बच गई, नहीं तो शेर के हमले में किसी की भी जान सकती थी। ड्राइवर ने तेज रफ्तार में गाड़ी भगाकर पर्यटकों समेत खुद की भी जान बचा ली।

National Hindi News, 12 October 2019 Top Headlines Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

शेर बहुत दूर तक करता रहा पीछाः वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शेर पर्यटकों की गाड़ी का पीछा करते हुए कुछ दूर तक आया था। लेकिन गाड़ी के ड्राइवर द्वारा गाड़ी को तेज भगाने से शेर पीछे ही रह गया और सभी की जान बच गई। हालांकि अचानक से शेर पर्यटकों पर इतना आक्रामक क्यों हुआ इस बारे पता नहीं चला है।

क्या है अटल बिहारी वाजपेयी जूलॉजिकल पार्कः बता दें कि अटल बिहारी वाजपेयी जूलॉजिकल पार्क कर्नाटक राज्य में है। इस पार्क का उद्धघाटन नवंबर 2017 में हुआ था। गौरतलब है कि यह पार्क सफारी राइड के लिए जाना जाता है। पर्यटकों में शेर और बाघ की सफारी के लिए यह पार्क काफी प्रचलित है।

जूलॉजिकल पार्क के बारे में: बता दें कि यह जूलॉजिकल पार्क कर्नाटक राज्य में है। इस पार्क का उद्धघाटन नवंबर 2017 में हुआ था। गौरतलब है कि यह पार्क सफारी राइड के लिए जाना जाता है। पर्यटकों में शेर और बाघ की सफारी के लिए यह पार्क काफी प्रचलित है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Indian Army: लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह बोले- कश्मीर में आतंकियों के पास हथियारों की भारी कमी, लूटने की फिराक में दहशतगर्द
2 PM मोदी व जिनपिंग की मुलाकात पर कांग्रेस का तंज, कहा- दिखाएं 56 इंच का सीना और पूछें डोकलाम से कब हटेगा चीन
3 MP: नगर निगम के रिटायर्ड अधिकारी की लाखों रुपए की बेनामी संपत्ति जब्त, लोकायुक्त के छापों से सामने आई थी काली कमाई
ये पढ़ा क्या?
X