ताज़ा खबर
 

सपा की रजत जयंती में बोले लालू यादव- बिहार की तरह यूपी से भी बीजेपी को खदेड़ देंगे

लालू यादव ने एनडीटीवी पर लगाए गए बैन पर भी मोदी सरकार को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि एनडीटीवी पर बैन पीएम मोदी की पोल खोलने की वजह से लगाया गया है।
RJD प्रमुख लालू यादव (फाइल फोटो)

समाजवादी पार्टी की रजत जयंती समारोह के मौके पर राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा कि जैसे बिहार की जनता ने विधान सभा चुनावों में बीजेपी को खदेड़ दिया है, ठीक उसी तरह अब उत्तर प्रदेश से भी बीजेपी खो खदेड़ देंगे। उन्होंने कहा कि इसके लिए समाजवादी विचारधारा के लोगों को एकसाथ आना होगा। लालू ने कहा, “हमलोग समाजवादी पार्टी को मजबूत करने के लिए यहां जमा हुए हैं। हमलोगों ने बीजेपी को बिहार से सियार की तरह खदेड़ दिया। अब यूपी से भी बीजेपी को खदेड़ भगाएंगे।” लालू ने पीएम नरेन्द्र मोदी सरकार पर तंज कसा कि 56 इंच के सीने का क्या उपयोग है जब 100 दिनों से जम्मू-कश्मीर में हालात बिगड़े हुए हैं?

लालू प्रसाद यादव ने एनडीटीवी पर लगाए गए बैन पर भी मोदी सरकार को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि एनडीटीवी पर बैन पीएम मोदी की पोल खोलने की वजह से लगाया गया है। उन्होंने कहा है कि हमें झुकना नहीं चाहिए। मोदी के हाथ में देश सुरक्षित नहीं ह। लालू ने ये भी कहा कि हम लड़ाई खत्म करने आए हैं जिसके लिए हम साथ मिलकर चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।

वीडियो देखिए: लालू बोले मोदीराज में इमरजेंसी जैसे हालात हैं

समारोह में आये पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौडा से जब महागठबंधन की संभावना के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश, गुजरात और पंजाब के चुनावों के बाद ऐसे हालात शायद पैदा हों। फिलहाल हम यहां सपा के आमंत्रण पर रजत जयंती समारोह में हिस्सा लेने आये हैं। जेडीयू नेता शरद यादव ने भी कहा कि फिलहाल गठबंधन पर कोई बात नहीं हुई है। यूपी में सपा बड़ी पार्टी है, मुलायम ही गठबंधन पर आगे कुछ तय करेंगे।

गौरतलब है कि शुक्रवार को भी लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जोरदार हमला बोला था और कहा था कि उनकी सरकार सिर्फ सुर्खियां बटोरनेवाली सरकार बनकर रह गई है। आरजेडी अध्यक्ष ने आरोप लगाया था कि बीजेपी के शासन में आपातकाल जैसे हालात बन गए हैं। लालू ने ट्वीट किया, “मोदीजी, कौन सा लोकतंत्र गढ़ रहे हो? लोकलाज से लोकराज चलता है। लोकतंत्र में लोकशर्म को दरकिनार नही कर सकते। देश में इमरजेंसी जैसे हालात हैं।” उन्होंने लगातार पांच ट्वीट किए हैं। अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा है, “देश में फासीवाद दस्तक दे चूका है। संवैधानिक व लोकतांत्रिक मूल्य खतरे में है। सरकार के खिलाफ बोलने वालों को गिरफ्तार और बैन किया जा रहा है।”

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.