ताज़ा खबर
 

सुरक्षा उपाय सुनिश्चित करने के बाद ही मोहल्ला क्लिनिक पर फैसला किया जाएगा: LG

उपराज्यपाल अनिल बैजल ने आज एक बैठक में कहा कि मोहल्ला क्लिनिक पर फैसला पर्याप्त सुरक्षा के उपाय सुनिश्चित करने के बाद ही किया जाएगा..
Author नई दिल्ली | September 1, 2017 00:25 am
उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

उपराज्यपाल अनिल बैजल ने आज एक बैठक में कहा कि मोहल्ला क्लिनिक पर फैसला पर्याप्त सुरक्षा के उपाय सुनिश्चित करने के बाद ही किया जाएगा ताकि दिल्लीवासियों को गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य देखभाल सुविधा प्रदान की जा सके। इस बैठक में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी हिस्सा लिया। यह घटनाक्रम तब हुआ जब आप के 45 विधायकों ने कल घंटों राज निवास को घेरे रखा था। वे मोहल्ला क्लिनिक के लिये तत्काल मंजूरी की मांग कर रहे थे। मोहल्ला क्लिनिक आप सरकार की महत्वाकांक्षी पहल है।

बैठक में केजरीवाल के अलावा उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन, मुख्य सचिव एम एम कुट्टी, वित्त सचिव एस एन सहाय, प्रधान सचिव, अश्विनी कुमार और अन्य अधिकारी शामिल हुए। बैठक के बाद हालांकि सिसोदिया ने दावा किया कि उपराज्यपाल ने आश्वासन दिया है कि मोहल्ला क्लिनिक से संबंधित फाइलों को मंगलवार तक मंजूरी दे दी जाएगी। हालांकि बैजल ने कहा कि दिल्लीवासियों को गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य देखभाल प्रदान करने पर फैसला पारर्दिशता और वस्तुनिष्ठता सुनिश्चित करने के लिये सुरक्षा के उपाय करने के बाद ही किया जाएगा।

सिसोदिया ने ट्विटर पर लिखा, ””माननीय उपराज्यपाल ने आश्वासन दिया है कि मोहल्ला क्लिनिक से जुड़ी फाइलों को मंगलवार तक मंजूरी दी जाएगी। अगर उनके पास कोई सवाल है तो वह स्पष्टीकरण के लिये हमें बुला सकते हैं।”” जैन ने बैठक में उपराज्यपाल को मोहल्ला क्लिनिक से संबंधित फाइलें सौंपी थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.