ताज़ा खबर
 

दो युवतियों का समलैंगिक प्यार बना मुसीबत, एक युवती ने की शादी तो दूसरी ने रची साजिश, जानें पूरा मामला

जमशेदपुर में दो युवतियां समलैंगिक संबंध में थी। इनमें से जब एक युवती ने किसी दूसरे युवक से प्रेम विवाह कर लिया तो यह बात उसकी दूसरी प्रेमिका को रास नहीं आई और उसने उसे परेशान करना शुरू कर दिया।

woman arrestedयुवती को मेडिकल जांच के लिए महात्मा गांधी मेमोरियल मेडिकल कॉलेज ले जाती पुलिस फोटो सोर्सः स्थानीय

जमशेदपुर में दो युवतियों का समलैंगिक प्रेम संबंध उनके लिए परेशानी का सबब बन गया। दोनों में से एक युवती ने जब किसी दूसरे युवक से प्रेम विवाह कर लिया तो यह बात उसकी प्रेमिका को रास नहीं आई। वह अपनी प्रेमिका को पाने के लिए तरह-तरह के तरीके अपनाने लगी। इसके साथ ही एक युवती दूसरी को धमकी भी देने लगी थी। साथ ही उस पर अपने पति को छोड़ने का दबाव बनाने लगी। लेकिन जब शादीशुदा युवती साथी नहीं मानी, तो युवती ने दूसरी के वैवाहिक जीवन में खटास लाने का प्रयास किया। इस कारण उसकी शादीशुदा युवती के वैवाहिक जीवन में क्लेश रहने लगा।

युवती ने साइबर थाने में दर्ज कराई शिकायतः पूर्व प्रेमिका की हरकतों से परेशान होकर सिदगोड़ा बागुननगर निवासी युवती अपने पति के साथ बिष्टूपुर थाना पहुंची और अपनी पूर्व प्रेमिका के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवती ने पुलिस को बताया कि पिछले तीन वर्षों से वे दोनों साथ रह रही थीं। लेकिन अब उसकी प्रेमिका ने उससे रिश्ता तोड़ लिया है और एक युवक से प्रेम विवाह कर लिया।

National Hindi News Today LIVE:जानें दिनभर की अपडेट्स

शादी टूटने की कगार पर पहुंच गई थीः युवती के पति ने बताया कि उसकी पूर्व प्रेमिका की हरकतों की वजह से उसकी शादी में कलह रहने लगा था। आए दिन उसका और उसकी पत्नी का आपस में झगड़ा रहने लगा था।

शादी से पहले साथ रहते थे दोनोंः युवती के पति ने बताया कि शादी से पहले उसकी पत्नी और उसकी पूर्व प्रेमिका साथ में रहते थे। वही उसका खर्च भी चलाती थी। टीएमएच (टाटा मेमोरियल हॉस्पिटस) में भी उन दोनों ने कुछ दिनों तक साथ काम किया था। बाद में उसकी पत्नी ने जेवियर प्रबंधन संस्थान ज्वाइन कर लिया।

 

देर रात युवती की एक साथी पहुंची थानाः गिरफ्तार युवती की एक सहेली सोमवार( 25 मार्च) रात थाना पहुंची। पुलिस की कार्रवाई को गलत ठहराते हुए उसने गिरफ्तार महिला को निर्दोष बताया और उसकी विवाहिता सहेली को दोषी ठहराया। मंगलवार (26 मार्च) को थाना में पूछताछ के बाद महिला की मेडिकल जांच कराई गई। पुलिस ने युवती को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट से फिर उसे जेल भेज दिया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुंबई से जयपुर का सस्ता टिकट लिया, लेकिन रास्ते में जोधपुर एयरपोर्ट पर उतर गए दो पैसेंजर, जानें पूरा मामला
2 Jharkhand: लोन दिलाने का झांसा देकर 200 महिलाओं को फंसाया, फिर 1.7 करोड़ रुपए लेकर भाग गए मां-बेटे
3 Bhopal : घर में चल रही थी बर्थडे की तैयारी, खेल-खेल में छत पर चढ़ा बच्चा और 30 फीट से नीचे गिरकर मौत
ये पढ़ा क्या?
X