ताज़ा खबर
 

कोलकाता: 1.5 लाख सालाना फीस वाले स्कूल में चार साल की बच्ची का यौन शोषण, आरोपी 2 टीचर गिरफ्तार

दर्जनों पैरंट्स ने जीडी बिड़ला एजुकेशन सेंटर के बाहर जमा होकर प्रिंसिंपल की गिरफ्तारी की मांग की।
Author कोलकाता | December 2, 2017 15:43 pm
स्कूल के बाहर जमा हुए पैरंट्स।

कोलकाता के एक प्रतिष्ठित स्कूल में 4 साल की बच्ची के कथित यौन शोषण का मामला सामने आया है। इसके बाद शुक्रवार देर रात पैरंट्स की पुलिसकर्मियों से झड़प हो गई। उन्होंने आज (2 दिसंबर) सुबह भी विरोध प्रदर्शन किया। एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक प्रिंसिपल और कई अन्य टीचर्स स्कूल परिसर के अंदर ही छिपे रहे। उन्हें रात 1 बजे पुलिस ने आकर बाहर निकाला। दर्जनों पैरंट्स ने जीडी बिड़ला एजुकेशन सेंटर के बाहर जमा होकर प्रिंसिंपल की गिरफ्तारी की मांग की। रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर स्कूल टॉयलेट में उसके साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने की घटना सामने आने के बाद दो टीचर्स को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने प्रदर्शनकारियों के साथ बातचीत की कोशिश की, लेकिन पैरंट्स ने विरोध-प्रदर्शन जारी रखा। जब प्रिंसिपल और टीचर्स को परिसर से बाहर निकाल लिया गया, उसके बाद कुछ पैरंट्स की पुलिसकर्मियों से झड़प भी हुई। एक अभिभावक ने कहा, ”एक शख्स के मुंह पर कपड़ा बांधकर पुलिस उसे ले गई। आखिर पुलिस क्यों प्रिंसिपल की साइ़ड ले रही है”। रिपोर्ट के मुताबिक जब कई शिक्षकों की तस्वीरें बच्ची के सामने रखी गई तो उसने दो टीचर्स की फोटो देखकर ”दुष्टु सर” कहा। पैरंट्स का आरोप है कि स्कूल में लगे सिक्योरिटी कैमरा काम नहीं कर रहे हैं। जबकि 3 साल पहले भी एक स्कूल बस ड्राइवर ने 6 साल की बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न किया था। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इस स्कूल की फीस 1.5 रुपये सालाना है।

टाइम्स अॉफ इंडिया के मुताबिक जब बच्ची घर लौटी तो उसकी ड्रेस पर खून के धब्बे थे और वह रो रही थी। उसकी मां ने गौर से देखा तो उसके जननांग से खून बह रहा था। इसके बाद तुरंत बच्ची को एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने माता-पिता को बताया कि बच्ची का यौन शोषण किया गया है। स्कूल प्रशासन ने मामले की गहन जांच का आश्वासन दिया है।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.