लालू यादव ने बेटे तेजस्वी को कुछ यूं दी जन्मदिन की बधाई, सोशल मीडिया पर लोग करने लगे कमेंट

आरजेडी सुप्रीमो ने लिखा, “प्रिय तरुण (@yadavtejashwi) आप बिहार के जन-जन की खूब सेवा करें। एक नए विज़न और जनोपयोगी मनोयोग के साथ राज्य को खूब आगे ले जाएँ,जन्मदिन पर यही आशीष देते है।”

Bihar, Tejashwi Yadav, RJD
जन्मदिन पर अपने माता-पिता से आशीर्वाद लेते राजद नेता तेजस्वी यादव। (Photo Source: Twitter handle lalu prasad yadav)

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता लालू प्रसाद यादव ने अपने छोटे बेटे तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी और उन्हें नए विजन के साथ बिहार को आगे ले जाने का आशीर्वाद दिया। जन्मदिन पर उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर लगाई, जिसमें वे अपनी पत्नी राबड़ी देवी के साथ बगीचे में बैठे हैं और तेजस्वी यादव उन्हें एक पौधा लगा गमला दे रहे हैं।

जन्मदिन के बधाई संदेश में लालू प्रसाद यादव ने लिखा, “प्रिय तरुण(@yadavtejashwi) आप बिहार के जन-जन की खूब सेवा करें। एक नए विज़न और जनोपयोगी मनोयोग के साथ राज्य को खूब आगे ले जाएँ,जन्मदिन पर यही आशीष देते है। संघर्ष, ऊर्जा और निडर मन के साथ शांत मस्तिष्क,संवेदनशील हृदय व मृदुल वाणी बनाए रखें एवं बिहार को वांछित नेतृत्व प्रदान करें!”

इस संदेश के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने कमेंट किए। दिलीप कुमार सिंह@dksinghdks नाम के एक यूजर ने ट्वीट किया, “बिहार का बहुत बड़ा दुर्भाग्य होगा जो तुम्हारे भ्रष्ट परिवार के किसी अनपढ़ सदस्य को नेतृत्व का अवसर देगा. १९९० से २००५ तक जो तुम लोगों ने आतंक और लूट मचाया है, ओ कोई भूल सकता है क्या ? #Chara”

मुकेश @mukeshxl नाम के एक यूजर ने लिखा, “बिहार का दुर्भाग्य की जिसका बाप माँ दोनों मुख्यमंत्री हों और बेटा को पढ़ा नही पाए। उसी अनपढ़ बेटा को बिहार पर थोपना चाहते हैं?” गिरीश मेहता @GIRISHM76747972 ने लिखा, “जिस के माता-पिता प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हो और अपने पुत्र को अनपढ़ रखा वह नेता प्रदेश की जनता को क्या संदेश देना चाहते हैं कि प्रदेश की जनता को पढ़ने लिखने की जरूरत नहीं है और प्रदेश की जनता अनपढ़ और गवार रहे और हम जैसे नेता जनता को बेवकूफ बनाते रहे और प्रदेश पर राज करते रहे।”

दीपक कुमार श्रीवास्तव@DEEPAKK59904304 ने ट्वीट किया, “इन सब गुणों और खासकर मृदुल वाणी सीखने के लिये कहीं और जाने की जरूरत नहीं है, आप के पुराने भाषणों को सुन लेना हीं काफी है, देश में शायद ही कोई दूसरा नेता हो जो आप जैसा मन में मिठास घोल देने वाला मृदुभाषी बात बोलता हो,जन्म दिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनायें!”

अरुण कुमार कौशल @arunkaushal65 नाम के एक यूजर ने लिखा कि लालू जी का उत्तराधिकारी बनने के योग्य बड़ा बेटा तेज प्रताप यादव हैं, छोटा बेटा तेजस्वी यादव नहीं। अपने ट्वीट में लिखा, ” आपका बड़ा बेटा आपका उत्तराधिकारी हैं वह बिहार का लाल और सनातन धर्म का ऊपर ले जाएंगे वही यहाँ का cm पद लायक है जय तेजप्रताप।”

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
बिहार: नीतीश सरकार ने लालू और उनके बेटों के खिलाफ वापस लिया दंगे का केस, भाजपा भड़कीrjd band case, Bihar bandh 2015, RJD chief Lalu Prasad, Tej Pratap Yadav, Tejashwi Prasad Yadav, Sushil Kumar Modi, Nitish Kumar government
अपडेट