ताज़ा खबर
 

लालू यादव के बेटे तेज प्रताप की इस महीने सगाई? रामदेव की भतीजी से शादी होने की उड़ी थी अफवाह

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की आरजेडी विधायक की बेटी से सागाई होने वाली है। दो साल पहले योग गुरु बाबा रामदेव की भतीजी से उनकी शादी की चर्चा चली थी। हालांकि, बाद वह अफवाह साबित हुई थी।
लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (File photo)

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की शादी की बात पक्की हो गई है। आरजेडी विधायक की बेटी से उनकी शादी होने वाली है। लालू परिवार की बहू बनने वाली लड़की के बारे में किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी गई है। बताया जाता है कि सगाई की रस्म इस महीने के अंत में होगी। मालूम हो कि तेज प्रताप पिछले साल दिसंबर में बिहार के मौजूदा उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को अंकल करार देते हुए अपनी शादी का जिम्मा उन्हें सौंपा था। उन्होंने भाजपा नेता को पिता समान करार देते हुए कहा था कि सुशील मोदी अंकल ने अपने बेटे की शादी करा दी है, अब उन्हें मेरे लिए भी लड़की ढूंढ़नी चाहिए। दरअसल, उनसे पूछा गया था कि वह शादी कब करेंगे। चार महीने बाद अब तेज प्रताप की शादी के बारे में खबर आई है। लालू यादव के दो बेटे हैं। तेज प्रताप और तेजस्वी यादव। चारा घोटाला मामले में दोषी करार देने के बाद से लालू यादव जेल में बंद हैं। जेल में स्वास्थ्य बिगड़ने के कारण हाल में ही उन्हें दिल्ली स्थित एम्स में दाखिल कराया गया।

योग गुरु रामदेव की भतीजी से शादी की बात आई थी सामने: तकरीबन दो साल पहले तेज प्रताप यादव की योग गुरु बाबा रामदेव की भतीजी से शादी होने की बात सामने आई थी। मीडिया में तो इसको लेकर रामदेव और लालू यादव के बीच बातचीत होने की भी खबर आई थी। बाबा रामदेव एक बार लालू यादव से मिलने के लिए उनके घर भी गए थे, जिसके बाद तेज प्रताप और योग गुरु की भतीजी की शादी की खबर को बल मिला था। हालांकि, बाद में यह खबर अफवाह साबित हुई थी। बता दें कि रामदेव को भाजपा का समर्थक माना जाता है, वहीं लालू यादव बीजेपी के धुर विरोधी हैं। बाद में तेज प्रताप ने खुद इस खबर का खंडन किया था। उन्होंने इसे अफवाह करार देते हुए कहा था कि उनका रिश्ता पापा (लालू यादव) ही तय करेंगे। रामदेव और लालू यादव के बीच मुलाकात पर भी स्थिति स्पष्ट की थी। तेज प्रताप ने बताया था कि लालू यादव की तबियत खराब होने के कारण योग गुरु ने उनसे मुलाकात की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App