परिवार संग चल रही तनातनी के बीच तेज प्रताप नए लुक में आए सामने, कहा- तुम हमारा मजाक उड़ाओ, हम तुम्हारी धज्जियां उड़ा देंगे

बिहार में हो रहे उपचुनाव की गहमागहमी के बीच तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर कहा है कि मजाक उड़ाने वालों का वो धज्जियां उड़ा देंगे। तेज प्रताप इन दिनों एक बार फिर से राजद पर हमलावर रुख अपना हुए हैं।

tej pratap yadav new look, lalu yada, bihar,
तेज प्रताप का नया लुक (फोटो- @TejYadav14)

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अब अपने एक नए लुक में सामने आए हैं। इस नए लुक के फोटो को उन्होंने खुद ट्विटर पर शेयर भी किया। साथ ही इस ट्वीट में उन्होंने अपने विरोधियों पर भी निशाना साधा है।

तेज प्रताप कई बार अपनी अलग-अलग वेशभूषाओं को लेकर चर्चाओं में बने रहे हैं। कभी भगवान शिव जैसा वस्त्र धारण कर लेते हैं तो कभी कृष्ण की तरह बांसुरी बजाते नजर आ चुके हैं। हालांकि इस बार तेज प्रताप ने नए हेयरकट को लेकर ट्वीट किया है। तेज प्रताप ने अपना फोटो ट्वीट कर कहा है- तुम हमारा मजाक उड़ाओ, हम तुम्हारी धज्जियां उड़ा देंगे..!

तेज प्रताप को लेकर अभी लालू परिवार में घमासान मचा हुआ है। तेज प्रताप कई बार बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर सीधे तौर पर निशाना साध चुके हैं। अपने छोटे भाई और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को लेकर भी उन्होंने कई हमले किए हैं। ऐसे में तेज प्रताप की ये धज्जियों वाली चेतावनी किसी विरोधी पार्टी के लिए है या अपने घर वालों के लिए ये कहना मुश्किल है।

राज्य में हो रहे उपचुनाव के लिए भी तेजप्रताप को राजद के स्टार प्रचारकों में जगह नहीं मिली थी। तेजप्रताप के साथ-साथ बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उनकी बेटी मीसा भारती का नाम भी स्टार प्रचारकों की लिस्ट से गायब था। इसे लेकर भी तेजप्रताप, तेजस्वी पर हमला बोल चुके हैं।

तब तेजस्वी ने लिखा था- “ऐ अंधेरे देख ले मुंह तेरा काला हो गया, मां ने आंखें खोल दी, घर में उजाला हो गया… मेरा नाम रहता ना रहता, मां और दीदी का नाम रहना चाहिए था… इस गलती के लिए बिहार की महिलाएं कभी माफ नहीं करेगीं, दशहरा में हम मां की ही अराधना करते हैं ना जी…”

इस उपचुनाव में भी तेजस्वी को तेजप्रताप चुनौती देते रहे हैं। उपचुनाव में तेजप्रताप यादव राजद को हराने और कांग्रेस उम्मीदवार को जिताने के लिए कुशेश्वरस्थान सीट पर प्रचार करेंगे। जबकि तारापुर विधानसभा सीट पर उन्होंने राजद उम्मीदवार को अपना समर्थन दिया है। लालू यादव इस उपचुनाव से दूर ही हैं और पार्टी का पूरा दारोमदार तेजस्वी के कंधों पर ही है।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
महिला से छेड़छाड़ का आरोपी जद (एकी) विधायक निलंबित, नीतीश बोले- कोई भी कानून से ऊपर नहींNitish Kumar, Narendra Modi, JNU, Rohith Vemula, Patna
अपडेट