ताज़ा खबर
 

जो नेता और पत्रकार सरकार का बाजा नहीं बजाएगा, सरकारी भोंपू नही बनेगा उसपर ये केस होते रहेंगे: लालू यादव

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने यहां मंगलवार को केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा।

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने यहां मंगलवार को केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने इस समय को आपतकाल बताते हुए कहा कि जो लोग सरकारी भोंपू नहीं बनते उन पर मुकदमा किया जा रहा है। लालू ने समाचार चैनल एनडीटीवी के संस्थापक प्रणय रॉय के आवास पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा की गई छापेमारी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, “दिल्ली की हुकूमत मीडिया को ‘भाट-चारण’ परंपरा में ले जा रही है। जो विरोध करे, उन्हें एजेंसियों के माध्यम से दबा दो। एकजुट होकर साथ आएं और मुल्क बचाएं। लालू ने एक साथ कई ट्विट किए।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने एनडीटीवी को टैग करते हुए लिखा, सच को दबाने और असहमति की हर आवाज को कुचलने की हर कोशिश को बेनकाब करने में सदैव साथ थे, हैं और रहेंगे। लालू ने इस समय को आपातकाल जैसा बताते हुए ट्विटर पर लिखा, “जो नेता, पत्रकार और मीडिया घराना उनके नाम का बाजा नहीं बजाएगा, सरकारी भोंपू नहीं बनेगा, उन पर यह सरकार मुकदमे और छापेमारी करा रही है। यही आपातकाल है।

लालू के ऐसे ट्विट करने को लेकर उनका काफी विरोध हो रहा है। लोग उन्हें चोर और घोटालेबाज कहकर उन्हीं पर उल्टे तंज कसे जा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ललुआ भाग जाओ धोती उठाकर नहीं तो उतार ली जाएगी…. भोंपू पीछे लगा दिया जाएगा ओर पुंगी आगे… पी पी पी… चारा चोर…

वहीं एक यूजर ने लिखा और वो कौन सा आपकताल था जो अपनी बेटी के नाम पर रख था ते चाराचोर..

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 उत्तर प्रदेश में लू से 10 की मौत, बुंदेलखंड पारा 47 डिग्री पहुंचा
2 बेनामी संपत्ति मामला: समन के बावजूद पेश नहीं हुईं मीसा भारती, आयकर विभाग ने दी मोहलत, अब 12 जून को बुलाया
3 बीजेपी के एक और नेता का इस्तीफा, कहा- बीफ खाना हमारी संस्कृति और परंपरा का हिस्सा