ताज़ा खबर
 

विकास करवाने में बाप की 300 तो बेटे की 16,000 गुणा हिस्सेदारी रही: लालू यादव

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे की संपत्ति में काफी कम समय में कथित रूप से 16,000 गुणा की वृद्धि होने संबंधी खबरों पर पिता-पुत्र लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव ने चुटीला व्यंग्य किया है।
Author पटना | October 9, 2017 16:41 pm
पटना में अपने आवास पर देशी अंदाज में खाते लालू प्रसाद यादव।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे की संपत्ति में काफी कम समय में कथित रूप से 16,000 गुणा की वृद्धि होने संबंधी खबरों पर पिता-पुत्र लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव ने चुटीला व्यंग्य किया है। एक ओर जहां लालू प्रसाद ने विभिन्न सरकारी जांच एजेंसियों पर केन्द्र के नियंत्रण को लेकर निशाना साधा है तो वहीं तेजस्वी ने खुद को केन्द्र में रखते हुए व्यंग्य किया है। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट किया है, ‘‘विकास से जय हो।

विकास करवाने में बाप की 300 तो बेटे की 16,000 गुणा हिस्सेदारी रही।’’ उन्होंने लिखा है, ‘‘खबरदार! कोई बोला तो उनके पास कळ/उइक/एऊ और सर्मिथत मीडिया है।’’ लालू ने राहुल गांधी के ट्वीट को री्ट्वीट किया है, ‘‘मोदीजी, जय शाह- ”जादा” खा गया। आप चौकीदार थे या भागीदार? कुछ तो बोलिए।’’ बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने व्यंग्यात्मक भाव में ट्वीट किया है, ‘‘14 साल की उम्र में तेजस्वी ने 16,000 गुना भ्रष्टाचार कर किया।

तेजस्वी यादव इस्तीफा दो। अरे छापा मारने के लिए कळ/एऊ/ और उइक को कॉल करो।’’ उन्होंने लिखा है, ‘‘वो भ्रष्टाचार के लेन-देन में देशभक्ति की बात कर रहे थे।’’ तेजस्वी ने अपने फॉलोवर्स से सवाल किया है, ‘‘अमित शाह जी के बेटे के नाम पर नीतीश जी की अंतरात्मा क्या करेगी? *सोती रहेगी *जागेगी।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.