ताज़ा खबर
 

पिस्तौल दिखाई और लूट ली लालू के दामाद की आलीशान Fortuner कार

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव के दामाद विनीत यादव की कार को गुडग़ाव में बंदूक दिखाकर कुछ अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े DL14cc1343 फॉर्च्यूनर लूट ली।
Author गुड़गांव | February 4, 2016 00:35 am
RJD अध्यक्ष लालू यादव

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव के दामाद विनीत यादव की कार को गुडग़ाव में बंदूक दिखाकर कुछ अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े DL14cc1343 फॉर्च्यूनर लूट ली। वारदात गुड़गांव के सिंकदरपुर मेट्रो स्टेशन पर घटित हुई। इस समय विनीत का ड्राइवर उनके किसी करीबी को छोड़ने के लिए फॉर्च्यूनर लेकर सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन गया था। साढ़े तीन बजे चालक सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन की सर्विस रोड पर खड़ा था। इसी दौरान दो युवक पैदल आए और चालक से शीशा नीचे करने को कहा और इसके बाद बंदूक की नोक पर आलीशान गाड़ी लूट ले गए।

लुटेरे कहां के थे और कौन से इस बात का अभी तक कोई सुराग सामने नहीं आया। तभी बंदूक की नोक पर कुछ लुटेरों ने इस लूट की वारदात को अंजाम दे दिया।

फिलहाल डीएलएफ फेज-दो थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। लालू के कारोबारी दामाद विनीत यादव वैसे तो रेवाड़ी के रहने वाले हैं लेकिन रहते दिल्ली में ही हैं।

वह बुधवार को हरियाणा के पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव के बेटे से मिलने परिवार के साथ गुड़गांव आए थे। साढ़े तीन बजे चालक सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन की सर्विस रोड पर खड़ा था। इसी दौरान दो युवक पैदल आए और चालक से शीशा नीचे करने को कहा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.