ताज़ा खबर
 

लालू के बेटे तेजप्रताप फिर पहुंचे वृंदावन, तलाक की अर्जी लगाने के बाद से नहीं जा रहे घर

लालू प्रसाद यादव के बेटे एक बार फिर वृंदावन चले गए हैं। ऐश्वर्या से तलाक को लेकर परिवार का साथ ना मिलने से वे नाराज बताए जा रहे हैं।

राजद नेता तेजप्रताप यादव (Photo: Twitter@TejYadav14)

बिहार की सियासत में और खासतौर से लालू परिवार में इन दिनों जबर्दस्त उथल-पुथल मची हुई है। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एक बार फिर उत्तर प्रदेश स्थित वृंदावन पहुंच गए हैं। मीडिया से बातचीत में उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि की है। उल्लेखनीय करीब डेढ़ महीने पहले अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की अर्जी डालने के बाद से ही वे घर से दूर रह रहे हैं। इसके बाद वे कई बार परिवार से साथ नहीं मिलने और नाराजगी की बात कहते रहे हैं।

शादी के छह महीने बाद ही दी थी तलाक की अर्जी

गौरतलब है कि अप्रैल में हाईप्रोफाइल सियासी परिवार की बेटी ऐश्वर्या राय से शादी करने के महज छह महीने बाद ही तेजप्रताप ने पटना की एक कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी। 29 नवंबर को इस मामले की सुनवाई थी। तलाक का आवेदन देने के बाद तेजप्रताप पटना पहुंचे थे लेकिन तब भी वे अपने घर जाने के बजाए होटल में ही ठहरे थे। तेज प्रताप तलाक की जिद पर अड़े हैं जबकि परिवार ऐश्वर्या के समर्थन में है। इसी के चलते वे परिवार से नाराज बताए जा रहे हैं।

लालू की भी तबीयत खराब

तेज प्रताप इससे पहले भी कई मुद्दों को लेकर खिन्नता जाहिर कर चुके हैं। हर साल दुर्गापूजा की तैयारियां करने और फिर पूजा की तस्वीरें शेयर करने वाले तेज प्रताप इस बार पूजा के दिन भी घर से नदारद रहे। उल्लेखनीय है कि चारा घोटाला मामले में जेल की सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव की भी तबीयत इन दिनों ठीक नहीं है। लंबे समय तक उनका दिल्ली के एम्स में और फिर रांची इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में इलाज चला। अभी भी वे चिकित्सकों की निगरानी में ही हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रेहाना फातिमा को केरल हाईकोर्ट से मिली सशर्त जमानत, धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में हुई थी गिरफ्तारी
2 हरियाणा: फर्जी डोमिसाइल बना खिलाड़ियों ने लिया था दो-दो करोड़ रुपए का इनाम, अब सरकार करेगी रिकवरी