ताज़ा खबर
 

लालू यादव का Facebook एकाउंट हैक, अपलोड हुए आपत्तिजनक पोस्ट

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को फेसबुक एकाउंट का किसी अज्ञात ने हैक कर लिया है।

Author पटना/ नई दिल्ली | March 17, 2016 4:33 AM

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को फेसबुक एकाउंट का किसी अज्ञात ने हैक कर लिया है। इस संबंध में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सचिवालय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। एकाउंट हैक होने के बाद साइबर क्रिमिनल की ओर से कई तरह की आपत्तिजनक पोस्ट अपलोड कर दी गईं।

शिकायत दर्ज होने के बाद पटना पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस के अनुसार पूरे मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही साइबर क्रिमिनल गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हालांकि इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के माध्यम से पुलिस इस मामले को सुलझाने का प्रयास कर रही है। गौरतलब है कि इससे पहले भी राजनेताओं से लेकर बॉलीवुड स्टार्स भी साइबर क्राइम करने वालों के निशाने पर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में बिहार सरकार के मंत्री ललन सिंह का फर्जी एकाउंट बनाने वाले शातिरों को सचिवालय पुलिस ने पकड़कर जेल भेजा था।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही बंदूक की नोक पर गुड़गांव में लालू के दामाद की कार को लूट लिया गया था। बाद में तेजस्वी ने शिकायत के बाद अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App