ताज़ा खबर
 

अर्नब गोस्वामी के चैनल का पहला स्टिंग: लालू यादव से कह रहा डॉन शाहबुद्दीन – आपका SP खत्म है

अर्नब गोस्वामी ने शनिवार (6 मई) को अपना चैनल लॉन्च कर दिया। पहले दिन अर्नब ने लालू प्रसाद यादव और डॉन शाहबुद्दीन की कथित ऑडियो टेप दिखाई।

अर्नब गोस्वामी ने लालू यादव-शाहबुद्दीन का कथित ऑडियो अपने नए टीवी चैनल पर दिखाया।

अर्नब गोस्वामी ने शनिवार (6 मई) को अपना चैनल लॉन्च कर दिया। पहले दिन अर्नब ने लालू प्रसाद यादव और डॉन शाहबुद्दीन की कथित ऑडियो टेप दिखाई। इसमें दो लोगों की आवाज आ रही है। दावा किया जा रहा है कि एक आवाज लालू प्रसाद यादव और दूसरी शाहबुद्दीन की है। ऑडियो में शाहबुद्दीन लालू प्रसाद यादव को सीवान के एसपी को हटाने की बात कर रहा है। ऑडियो में शाहबुद्दीन को ‘आपका एसपी खत्म है’ कहते सुना जा सकता है।

ऑडियो में शाहबुद्दीन कहता है कि रामनवमी के दिन सीवान में पुलिस तैनात नहीं होनी चाहिए थी। इतना ही नहीं शाहबुद्दीन दंगे होने की बात कहकर लालू को चेतावनी देने की भी कोशिश करता है। शाहबुद्दीन लालू को बताता है कि सीवान के आसपास रामनवमी के दिन पत्थरबाजी और गोलियां चली हैं। लालू यादव पूरी बात सुन रहे होते हैं और अंत में ‘एसपी को फोन लगाते हैं’ कहकर फोन रख देते हैं। ऑडियो में पहले कोई और फोन उठाता है। जिससे शाहबुद्दीन कहते हैं कि उनको लालू से बात करनी है। फिर वह शख्स लालू को फोन देता है।

अपने शो में अर्नब बताते हैं कि लालू यादव को पता चल गया था कि वह उनपर स्टोरी करने वाले हैं इसलिए लालू की तरफ से स्टोरी को रुकवाने के लिए उन्हें 37 से ज्यादा बार फोन किया गया था। लेकिन अर्नब ने नहीं उठाया। उन्होंने अपना एक पत्रकार को लालू के घर के बाहर खड़ा भी किया हुआ था लेकिन उनसे बात करने के लिए लालू की तरफ से कोई नहीं आया।

इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। भाजपा इसको जोर-शोर से उठा रही है। बीजेपी की तरफ से नीतीश कुमार को गठबंधन तोड़ने की चुनौती दी जा रही है। हालांकि, अभी नीतीश या लालू यादव की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App