ताज़ा खबर
 

लालू ने किया आईजीआईएमएस का निरीक्षण, सूमो ने खड़े किए सवाल पूछी ‘हैसियत’

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के आईजीआईएमएस का निरीक्षण किए जाने पर भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी प्रश्न खड़ा करते हुए पूछा कि उन्होंने किस हैसियत से आईजीआईएमएस का निरीक्षण किया..
Author पटना | January 4, 2016 20:48 pm
Gujarat Election Result 2017: सुशील कुमार मोदी (पीटीआई फाइल फोटो)

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के रविवार को इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (आईजीआईएमएस) का निरीक्षण किए जाने पर भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी प्रश्न खड़ा करते हुए सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को यह स्पष्ट करना चाहिए कि वे किस हैसियत से आईजीआईएमएस का निरीक्षण किया और अधिकारियों को निर्देश दिए।

सुशील ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर लालू के आईजीआईएमएस का निरीक्षण किए जाने पर प्रश्न खड़ा करते हुए सोमवार को कहा कि बिहार में अपराध बढ़ने को लेकर चार दिन पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नसीहत देने वाले लालू प्रसाद रविवार को अचानक आईजीआईएमएस का निरीक्षण करने पहुंच गये।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को बताना चाहिये कि लालू प्रसाद किस हैसियत से आर्ईजीआईएमएस गए, वहां निरीक्षण किये और अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिये। क्या इससे यह साबित नहीं हो रहा है कि बिहार में सत्ता के दो केंद्र बन गये हैं। नीतीश कुमार के सिर पर ताज और लालू प्रसाद का यहां राज चल रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.