ताज़ा खबर
 

Bihar: बिजली के खंभे से टकराकर शादी समारोह में घुसा बेकाबू ट्रक, बच्ची समेत 8 को रौंद डाला

लखीसराय की तरफ से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक पहले तो बिजली के खंभे से टकराता है और फिर शादी के पंडाल में घुस जाता है। जिससे 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो जाती है।

प्रतीकात्मक फोटो फोटो सोर्स- जनसत्ता

बिहार के लखीसराय में शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गईं जब एक तेज रफ्तार ट्रक से कुचलकर 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया और मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया, फिलहाल पुलिस ट्रक को कब्जे में लेकर कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

National Hindi News, 11 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लखीसराय के हलसी बाजार में बुधवार देर रात मांझी नाम के शख्स की पोती की शादी थी। जिसके लिए बारात गढ़ीविशनपुर गांव से आई थी। बताया जा रहा कि इस दौरान बारात में नाचते-गाते कई लोग सड़क पार कर लड़की पक्ष के घर पहुंच गए। जबकि कुछ लोग सड़क किनारे बनी झोपड़ी में खाना खाने लगे। इस दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक बिजली के पोल को टक्कर मारते हुए इसी झोपड़ी में घुस गया। जिससे तीन बाराती समेत पांच अन्य लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में एक बच्ची की भी कुचल कर मौत हो गई। इस हादसे में घायल लोगों को लखीसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लोगों को कुचलने के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इस दौरान 8 लोगों की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने हंगामा किया। मौके पर पहुंचे एएसपी मनीष कुमार, एसडीएम मुरली प्रसाद सिंह और भारी संख्या में पुलिसकर्मियों ने लोगों को समझाया बुझाकर शांत कराया। बताया जा रहा है कि ट्रक के रजिस्ट्रेशन नंबर के जरिए उसके मालिक और ड्राइवर की तलाश की जा रही है। फिलहाल मृतकों के परिजनों को 20-20 हजार रुपए मुआवजा के चेक दिए गए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जनसुनवाई में बिजली की दरों पर भिड़े AAP और BJP विधायक, आरोप- मारपीट करने के बाद कपड़े भी फाड़े
2 DDA Housing Scheme 2019: 15 से 17 जुलाई के बीच होगा लकी ड्रॉ, 17,922 फ्लैट्स का होगा आवंटन
3 गोवा के सियासी संकट पर भड़के उत्पल पर्रिकर, बोले- मेरे पिता की मौत के बाद बीजेपी में विश्वास-प्रतिबद्धता जैसे शब्द खत्म