ताज़ा खबर
 

गुजरात: बाइक पर तलवार भांजते नजर आई लेडी डॉन, लूट केस में गिरफ्तार

यह वीडियो सूरत के वराछा इलाके की वर्षा सोसायटी का है। इस वीडियो में दिख रहा है कि लेडी डॉन मोटरसाइकिल पर सवार होकर वहां पहुंचती है और फिर पान की दूकान लगाने वाले एक शख्स से रंगदारी भी वसूलती है।

सूरत में लेडी डॉन भूरी सरेआम रंगदारी वसूलते कैमरे में कैद हुई।

गुजरात की लेडी डॉन एक बार फिर खुलेआम सड़कों पर गुंडागर्दी करती नजर आई है। लेडी डॉन भूरी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में दिख रहा है कि लेडी डॉन भूरी हाथों में तलवार लिए एक पान के दूकान पर वसूली करने पहुंचती है। भूरी के साथ थोड़ी देर उस दुकानदार की बातचीत होती है और फिर दहशत के मारे वो दुकानदार अपनी दूकान बंद कर देता है। यह वीडियो गुजरात के सूरत का बतलाया जा रहा है। इस वीडियो में दूकान के बाहर एक मोटरसाइकिल भी खड़ी है और लेडी डॉन का एक सहयोगी भी वहां मौजूद है।

यह वीडियो सूरत के वराछा इलाके की वर्षा सोसायटी का है।  इस वीडियो में दिख रहा है कि लेडी डॉन मोटरसाइकिल पर सवार होकर वहां पहुंचती है और फिर पान की दूकान लगाने वाले एक शख्स से रंगदारी भी वसूलती है। इतना ही नहीं यह भी कहा जा रहा है कि दुकानदार से रंगदारी लेने के बाद भूरी ने रास्ते से गुजर रहे कुछ लोगों से भी रंगदारी वसूली। इसके बाद वो अपने साथी के साथ मोटरसाइकिल से फरार हो जाती है। कहा जा रहा है कि यह वीडियो करीब दिन तीन पुराना है। डर के मारे पान वाला डॉन अस्मिता गोहिल उर्फ भूरी के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज नहीं कराता। बाद में वीडियो के वायरल होने पर पुलिस वाले ने पान दुकानदार को पहचान लिया। पुलिस ने अस्मिता पर लूटपाट, धमकी और मारपीट का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में लेडी डॉन के साथी को पकड़ लिया है।

आपको याद दिला दें कि होली के वक्त भी अस्मिता का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में वो खुलेआम हाथों में तलवार और छुरा लहराते नजर आई थी। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था लेकिन फिर वो जमानत पर छूट गई थी। पुलिस का कहना है कि लेडी डॉन पर इतने मुकदमे दर्ज हैं कि उसके परिवार वाले भी उससे मिलने नहीं आते। अस्मिता कोई नशा भी नहीं करती लेकिन गुंडो-लफंगों के साथ घूमना उसका शौक है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App