ताज़ा खबर
 

मजदूर ने चुनरी ओढ़ाकर सीवर के ढक्कन पर सुलाया बच्चा, कार चालक ने कपड़ा समझ कुचल दिया

'हादसे के बाद चालक करीब 10 मीटर दूर जाकर रूका था लेकिन भीड़ बढ़ती देख वह वहां से निकल गया। कार बहुत धीमी चल रही थी। ऐसा लगा कि उसने ध्यान ही नहीं दिया और आराम से बच्चे को कुचल दिया।'

प्रतीकात्मक फोटो PC: इंडियन एक्सप्रेस

गुजरात के सूरत में अनजाने में एक दर्दनाक हादसा होने की खबर सामने आई है। शहर के वेसू में वीआईपी रोड के सामने सर्विस रोड के बीच सौंदर्यीकरण का काम चल रहा है। यहां काम कर रही एक महिला ने अपने बच्चे को सीवेज के ढक्कन पर चुनरी ओढ़ाकर सुलाया था। इसी दौरान यहां से गुजर रहे कार चालक संदीप गुप्ता ने चुनरी समझकर मासूम को कुचल दिया। हादसे में घायल बच्चे की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमाः खटोदरा पुलिस ने संदीप के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 337, 338 और 304 (ए) के साथ-साथ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक घटनास्थल के पास में ही काम कर रही अरुणा पारगी ने अपने एक साल के बेटे को रोता देखा तो दूध पिलाया और कपड़े से ढंक कर सीवर के ढक्कन पर सुला दिया। धूप न लगे इसलिए उसने बेटे को चुनरी ओढ़ा दी।

चालक बोला- चुनरी के चलते पतान हीं चलाः प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, ‘हादसे के बाद चालक करीब 10 मीटर दूर जाकर रूका था लेकिन भीड़ बढ़ती देख वह वहां से निकल गया। कार बहुत धीमी चल रही थी। ऐसा लगा कि उसने ध्यान ही नहीं दिया और आराम से बच्चे को कुचल दिया। कार के दोनों पहिये बच्चे पर चढ़े थे।’ वहीं संदीप का कहना है, ‘मुझे लगा चुनरी पड़ी है, कुछ समझ ही नहीं आया।’ बताया जा रहा है कि जिस कार से यह दुर्घटना हुई उसके मालिक का नाम पीनल पटेल है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Stories
1 राम मंदिर पर पीएम मोदी के बयान को लेकर शिवसेना का करारा तंज- ‘पिछले 4-5 सालों में पहली बार सच बोले’
2 रांची: रिम्स में भर्ती लालू यादव की तबीयत फिर बिगड़ी, यूरिन में बढ़ा इंफेक्शन
3 गुजरात पुलिस भर्ती पेपर लीक मामलाः तीन और गिरफ्तार, डीजीपी बोले- ‘हरियाणा का चुराने गए थे गुजरात का मिल गया’
ये पढ़ा क्या?
X