ताज़ा खबर
 

Kumbh Mela 2019: यूपी पुलिस का एक चेहरा ये भी, श्रद्धालुओं को परोसा चाय- नाश्ता, फोटोज VIRAL

Kumbh Mela 2019 Prayagraj (Allahabad):अंदाज में करते दिखी। कुंभ मेला पुलिस यूपी 2019 के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट की गई तस्वीरें यूपी पुलिस की एक अलग ही छवि पेश करती है। तस्वीरों में पुलिस श्रद्धालुओं की सेवा करते हुए नजर आ रहे हैं।

Kumbh Mela 2019: (फोटो सोर्स : कुंभ मेला पुलिस यूपी 2019@kumbhMelaPolUP)Kumbh Mela 2019: (फोटो सोर्स : कुंभ मेला पुलिस यूपी 2019@kumbhMelaPolUP)

Kumbh Mela 2019: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में दुनिया का सबसे बड़ा धार्मिक मेला कुंभ जारी है। वैसे तो ये मेला कई वजहों से सुर्खियां बटोर रहा है। लेकिन एक और वजह जिसके चलते ये सुर्खियों में है वो है कुंभ पुलिस। दरअसल यूपी पुलिस आमतौर पर अपने सख्त रवैये के लिए जानी जाती है लेकिन इस बार पुलिस का इस बार एक अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक फोटो में पुलिस अफसर खुद लोगों की मदद करते नजर आ रहे हैं।

कुछ यूं है अंदाज : कुंभ मेले की सुरक्षा और निगरानी के लिए करीब 30 हज़ार से अधिक पुलिस और अर्धसैनिक बलों के जवानों की तैनाती की गई है। श्रद्धालुओं की सेवा के लिए हर प्रकार की सुविधाएं प्रदान की गई है। ऐसे में पुलिस सुरक्षा के अलावा श्रद्धालुओं की सेवा एक अलग ही अंदाज में करते दिखी। कुंभ मेला पुलिस यूपी 2019 के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट की गई तस्वीरें यूपी पुलिस की एक अलग ही छवि पेश करती है। तस्वीरों में पुलिस श्रद्धालुओं की सेवा करते हुए नजर आ रहे हैं। जहां पुलिस के एक अफसर श्रद्धालुओं को जानकारी देते हुए दिखाई दे रहे हैं तो वहीं वो श्रद्धालुओं को चाय और नाश्ता परोसते हुए दिख रहे हैं। ट्विटर पर इन तस्वीरों को जमकर शेयर किया जा रहा है।

पहले भी हो चुके हैं ऐसे पोस्ट : बता दें कि यूपी पुलिस के इस ट्विटर हैंडल से इस तरह की और भी तस्वीरें और पोस्ट्स शेयर किए जाते हैं। जिनमे यूपी पुलिस को अलग अलग रूप में श्रद्धालुओं की सेवा और सुरक्षा करते दिखाए गए है। हाल में ही इस ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया था जिसमे पुलिसकर्मी बुजुर्गों और विकलांगो को हाथ पकड़कर सुरक्षित जगह तक ले जाते दिख रहे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कुतुब मीनार से भी ऊंचा बनेगा नोएडा का ये मंदिर, एक हजार लोगों के बैठने की होगी व्यवस्था
2 राम मुसलमानों के भी पूर्वज हैं’, रामदेव के बयान पर ओवैसी बोले- अपनी मान्यता अपने पास रखें, जबरदस्ती न करें
3 VIDEO: सीएम फडणवीस ने पीयूष गोयल से कहा ‘आप घोड़े नहीं’, जवाब आया- अच्छा हुआ गधा नहीं बोला
राशिफल
X