ताज़ा खबर
 

Kumbh Mela 2019: अब सीएम योगी के लिए बने टेंट में लगी आग, 20 दिन में तीसरा बड़ा हादसा

कुंभ मेले में जिस टेंट में उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के रुकने के लिए बनाए गए टेंट में आग लग गई है।

Author Updated: February 5, 2019 1:42 PM
प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- जनसत्ता ऑनलाइन

कुंभ मेले में उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के रुकने के लिए बनाए गए टेंट में आग लग गई है। जानकारी के मुताबिक ये आग कुंभ मेला क्षेत्र के सेक्टर17 के टेंट में लगी है। गौरतलब है कि पिछले 20 दिनों में ये तीसरा बड़ा हादसा है।

दो टेंट में लगी आग: एएनआई न्यूज एजेंसी के मुताबिक कुंभ के दो टेंट में आग लगी है। हालांकि जल्द ही उस आग पर काबू पा लिया गया। वहीं जानकारी के मुताबिक घटना में किसी के भी घायल होने या नुक्सान की खबर सामने नहीं आई है।

पहले भी हो चुकी हैं आगजनी:  गौरतलब है कि कुंभ में आग लगने की यह पहली घटना नहीं है। बता दें कि 15 जनवरी से शुरू हुए कुंभ में करीब 3-4 बार आग लग चुकी है। जहां पहली घटना शाही स्नान से एक दिन पहले 14 जनवरी को हुई थी। जब दिगंबर अनी अखाड़े में सिलेंडर फटने से आग लग गई थी। तो वहीं इसके बाद 16 जनवरी को भी आगजनी की घटना सामने आई थी। जिसमें स्वामी वासुदेवानंद के शिविर में आग तब लग गई थी जब शिविर में भंडारा चल रहा था। वहीं तीसरी घटना 19 जनवरी को हुई जब सेक्टर-13 के प्रयागवालसभा पंडाल में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई थी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Gujarat: कागज में लिखकर यह बात, चार सहेलियों ने एक साथ लगा दी नर्मदा में छलांग
2 गडकरी बोले- राहुल जी मेरी हिम्मत के लिए आपके सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं, बेकार हैं आपके पैंतरे
3 इंदिरा गांधी जैसे नहीं हैं मोदी, तुलना करना पूर्व प्रधानमंत्री के लिए अपमानजनक: राहुल गांधी