ताज़ा खबर
 

कुमार विश्वास का केजरीवाल पर तंज- एक CM जा रहे पश्चिम बंगाल, करेंगे लोकतंत्र की रक्षा

पश्चिम बंगाल में सीबीआई अफसरों की गिरफ्तारी और ममता बनर्जी के धरने पर बैठने के बीच कुमार विश्वास ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। इस संबंध में कुमार विश्वास ने एक ट्वीट करके पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र पर भी सवाल उठाए हैं।

Author Updated: February 4, 2019 10:33 AM
कुमार विश्वास ने ट्वीट कर एक बार फिर साधा केजरीवाल पर निशाना। (express/file photo)

पश्चिम बंगाल में सीबीआई अफसरों की गिरफ्तारी और ममता बनर्जी के धरने पर बैठने के बीच कुमार विश्वास ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। इस संबंध में कुमार विश्वास ने एक ट्वीट करके पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र पर भी सवाल उठाए हैं। बता दें कि पश्चिम बंगाल में विवाद के बाद केजरीवाल ने वहां जाने का ऐलान किया है।

कुमार विश्वास ने ऐसे साधा निशाना : आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के पश्चिम बंगाल जाने के ऐलान पर कुमार विश्वास ने तंज कसते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘‘कल एक मुख्यमंत्री कोलकाता पहुंच रहे हैं, उनके जाने से लोकतंत्र की रक्षा होगी। पर आज एक मुख्यमंत्री को कोलकाता में प्रवेश से रोक दिया गया, क्योंकि उनके आने से लोकतंत्र नष्ट हो जाता।’’ सूत्रों का कहना है कि कुमार विश्वास का इशारा केजरीवाल की ओर है और उन्होंने इसे यूपी के सीएम योगी की रैली को अनुमति नहीं मिलने से जोड़ दिया।

पश्चिम बंगाल सरकार के रवैये पर भी सवाल : कुमार विश्वास ने इस ट्वीट में पश्चिम बंगाल सरकार के रवैये पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं को पश्चिम बंगाल में जनसभा और रैलियां करने की अनुमति नहीं दी जा रही। वहीं, विपक्षी नेता बेहिचक राज्य में जा सकते हैं और ममता से मुलाकात कर सकते हैं।

रविवार को रद्द हुई थी योगी की रैली : गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को पश्चिम बंगाल के बालुरघाट में एक रैली करने वाले थे। पश्चिम बंगाल के सीएम ऑफिस ने जानकारी दी कि उन्हें रैली के लिए इजाजत नहीं दी गई। सीएम ऑफिस ने बताया था कि पश्चिम बंगाल सरकार ने बिना कोई नोटिस दिए रैली की इजाजत खारिज कर दी है। हालांकि, योगी ने एक रैली को फोन पर संबोधित किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 आंध्र कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता ने दिया इस्‍तीफा, अब तक 10 पूर्व केंद्रीय मंत्री पार्टी को कह चुके अलविदा
2 पश्चिम बंगाल : ममता बनर्जी का दावा, हमने महारैली की तो पीएम मोदी ने सीबीआई से कहा- ‘कुछ तो करो’
3 Kumbh Mela 2019 : दूसरा शाही स्नान शुरू, दोपहर 2 बजे तक 3 करोड़ श्रद्धालुओं ने संगम में लगाई डुबकी
ये पढ़ा क्या?
X