ताज़ा खबर
 

कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर फिर कसा तंज, कहा- आत्ममुग्ध ‘बौने’ ने पार्टी को प्राइवेट कंपनी बना दिया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के कभी काफी खास रहे कुमार विश्वास के तेवर बागी हो चुके है।

कुमार विश्वास, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के कभी काफी खास रहे कुमार विश्वास के तेवर  बागी हो चुके है। ऐसे में एक बार फिर विश्वास ने केजरीवाल पर बिना नाम लिए उनकी महारैली को लेकर जोरदार हमला किया है। बता दें कि विश्वास ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने अरिवंद केजरीवाल को आत्ममुग्ध बौना कहा है। इसके साथ ही कुमार विश्वास ने उनकी रैली को लेकर भी वार किया है।

क्या है कुमार विश्वास का ट्वीट: कुमार विश्वास ने केजरीवाल की महारैली पर निशाना साधा और ट्वीट किया- जिन शरद यादव ने भरी संसद में लोकपाल आंदोलन का मज़ाक़ उड़ाकर थूका था,उनसे गले मिलकर लोकतंत्र बचाने निकले,पार्टी को प्राइवेट लि० कम्पनी बना लेने वाले आत्ममुग्ध बौने को दाद देनी चाहिए क्योंकि नीचता भरा अखंड-पाखंड व इतनी नारकीय बेशर्मी शायद इस दौर के किसी राजनैतिक लंपट में इतनी नहीं।

इससे पहले भी कर चुके हैं ट्वीट: दरअसल ये पहली बार नहीं है जब कुमार विश्वास ने केजरीवाल को लेकर ट्वीट किया हो। इससे पहले भी हाल ही में कुमार विश्वास ने तब एक ट्वीट किया था जब पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी धरने पर बैठी थीं और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को वहां जाने से रोका गया था। तब कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए लिखा था- कल एक मुख्यमंत्री कोलकाता पहुँच रहे हैं ! उनके जाने से लोकतंत्र की रक्षा होगी ! पर आज एक मुख्यमंत्री को कोलकाता में प्रवेश से रोक दिया गया था, क्यूँकि उनके आने से लोकतंत्र नष्ट हो जाता !

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App