ताज़ा खबर
 

मेट्रो गेट में फंस गया हाथ और चल पड़ी ट्रेन, घसीटकर युवक की मौत, उच्च स्तरीय जांच दल का गठन

दरअसल, पार्क स्ट्रीट स्टेशन पर मेट्रो ट्रेन दमदम से गरिया की ओर जा रही थी इस दौरान 66 वर्षीय सजल कुमार कांजीलाल का हाथ मेट्रो के गेट में फंस गया और ट्रेन चलने लगी जिस वजह से उस शख्स की मौत हो गई।

कोलकाता में शनिवार को एक मेट्रो स्टेशन पर दुर्घटना में एक बुजुर्ग शख्स की मौत हो गई।(ANI)

कोलकाता में शनिवार को एक मेट्रो स्टेशन पर दुर्घटना के दौरान एक बुजुर्ग शख्स की मौत हो गई। घटना शनिवार की शाम तकरीबन 6 बजकर 40 की मिनट की है। दरअसल, पार्क स्ट्रीट स्टेशन पर मेट्रो ट्रेन दमदम से गरिया की ओर जा रही थी इस दौरान 66 वर्षीय सजल कुमार कांजीलाल का हाथ मेट्रो के गेट में फंस गया और ट्रेन चलने लगी जिस वजह से उस शख्स की मौत हो गई। घटना के बाद मेट्रो स्टेशन पर हड़कंप मच गया और लोगों की भीड़ जुट गई।मामले को संज्ञान में लेते हुए मेट्रो अथॉरिटीज की ओर से एक जांच समिति गठित करने के साथ ही उच्च स्तरीय जांच के निर्देश दिया गया है।


प्रारंभिक रिपोर्ट में कहा गया है कि दरवाजे के सेंसर काम नहीं कर रहे थे इस वजह से पीड़ित का हाथ फंस गया। स्लाइडिंग दरवाजे अपने आप नहीं खुलते थे। इस मामले को लेकर राज्य सरकार की ओर से हर संभव मदद का वादा किया गया है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि राज्य में मेट्रो सेवाएं सबसे ज्यादा उपेक्षित हैं और आमतौर पर रखरखाव के लिए कोई प्रयास नहीं किया जाता है।जरूरत पड़ने पर उनकी सरकार मृतक के परिवार के एक सदस्य को नौकरी भी प्रदान करेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ईद के दिन मिले थे ‘जय श्रीराम’ लिखे 12,000 मैसेज, TMC सांसद नुसरत जहां ने बताई आपबीती
2 …तो राजस्थान पर भी है बीजेपी की नजर, दो महीने में गहलोत सरकार गिरने का कर रहे दावा
3 दलित से शादी पर बीजेपी विधायक ने उठाए सवाल, फेसबुक पर की अभद्र जातिगत टिप्पणी