ताज़ा खबर
 

कोलकाता मेट्रो में कपल की पिटाई के खिलाफ प्रदर्शन कर रही युवती से छेड़छाड़

पीड़िताओं का कहना है कि जब वह शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, तभी एक अज्ञात व्यक्ति आया और उनके साथ छेड़छाड़ करने लगा

कोलकाता मेट्रो में कपल के साथ हुई थी छेड़छाड़। (image source-ANI)

बीते दिनों कोलकाता मेट्रो में एक कपल की पिटाई का मामला अभी शांत नहीं हुआ है और जगह-जगह इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। ऐसे ही एक विरोध प्रदर्शन के दौरान 3 महिलाओं के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पीड़िताओं का कहना है कि जब वह शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, तभी एक अज्ञात व्यक्ति आया और उनके साथ छेड़छाड़ करने लगा, जब पीड़िताओं ने आरोपी से बात करने की कोशिश की तो आरोपी महिलाओं को धक्का देकर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले एक कपल कोलकाता मेट्रो में सफर करने के दौरान एक दूसरे को गले मिल रहा था। इस पर मेट्रो में मौजूद एक बुजुर्ग ने संस्कारों की दुहाई देते हुए आपत्ति की तो कपल और उन्हें टोकने वाले बुजुर्ग के बीच बहस शुरु हो गई। इस पर ट्रेन में सवार अन्य लोग भी कपल के खिलाफ हो गए और उससे बहस करने लगे। बात इतनी बढ़ गई कि जैसे ही कपल कोलकाता के दम-दम स्टेशन पर उतरा को लोगों की भीड़ ने उन्हें पीटना शुरु कर दिया। किसी तरह कुछ लोगों ने कपल को गुस्साई भीड़ से बचाया। इस घटना के विरोध में मशहूर लेखिका तस्लीमा नसरीन ने भी ट्वीट किया और कपल की पिटाई करने वाले लोगों की आलोचना की।

कोलकाता मेट्रो में कपल की पिटाई की यह घटना देखते ही देखते पूरे कोलकाता में चर्चा का विषय बन गई। इसके बाद बड़ी संख्या में लोगों ने इस घटना की आलोचना शुरु कर दी। कोलकाता के युवाओं ने तो इस घटना का विरोध करते हुए फ्री हग कैंपेन की ही शुरुआत कर दी थी। इस कैंपेन में शामिल युवा एक दूसरे के गले लगकर अपना विरोध प्रदर्शन दर्ज करा रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App