ताज़ा खबर
 

कोलकाता: होटल में आग लगने के बाद दो लोगों की मौत

कोलकाता में गुरुवार (30 मार्च) सुबह तड़के एक होटल में आग लग गई।

Author Updated: March 30, 2017 1:16 PM
होटल में लगी आग (Source: ANI)

दक्षिणी कोलकाता के एक होटल में देर रात आग लग जाने पर कम से कम दो लोगों की मौत हो गई। होटल में रह रहे अनूप अग्रवाल और जुगलकिशोर गुप्ता इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि आग देर रात लगभग तीन बजे लगी। होटल के कर्मचारियों समेत 30 लोगों को बचाया गया है। मौके पर पहुंची दमकल की नौ गाड़ियों को आग बुझाने में तीन घंटे लगे। अधिकारी ने कहा कि दमकल कर्मियों और आपदा प्रबंधन कर्मियों को होटल में भर चुके धुंए को निकालने के लिए खिड़कियों के शीशे तोड़ने पड़े। उन्होंने कहा कि आग संभवत: रसोई से भूतल की ओर फैली।

उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को सीढ़ियां लगाकर बाहर निकाला गया जबकि अन्य को बचावकर्मियों ने बाहर निकलने का रास्ता दिखाया। अधिकारी ने बताया, ‘‘होटल के मेहमानों के अलावा कर्मचारी अंदर फंसे हुए थे। सात लोगों में से दो लोग गंभीर रूप से घायल थे, उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।’’ उन्होंने कहा कि आग पूरी तरह काबू में है।

देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X