ताज़ा खबर
 

फिर बोले बाबुल सुप्रियो- ‘अभी भी 13 सेकेंड में 100 मीटर दौड़ सकता हूं और पकड़-पकड़कर उनकी खाल खींचूगा’

सुप्रियो ने यह बयान एक टीवी कार्यक्रम में दिया, जहां उनसे चमड़ी उधेड़वाने वाले बयान के बारे में पूछा गया था। आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री गुरुवार (29 मार्च) को अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे थे। लोग जोर-जोर से उनके खिलाफ नारेबाजी करने लगे। उन्हें आगे जाने से रोकने लगे। उनसे लौट जाने को कहा गया था, जिस पर सुप्रियो भड़क उठे थे।

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो। (फोटोः पीटीआई)

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने फिर से खाल खींचने की धमकी दी है। कहा है कि वह उन तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेताओं को छोड़ेंगे नहीं। अभी भी वह 13 सेकेंड में 100 मीटर दौड़ सकते हैं और पकड़-पकड़कर उनकी खाल खींच सकते हैं।” सुप्रियो ने यह बयान एक टीवी कार्यक्रम में दिया, जहां उनसे चमड़ी उधेड़वाने वाले बयान के बारे में पूछा गया था। आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री गुरुवार (29 मार्च) को अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे थे। लोग जोर-जोर से उनके खिलाफ नारेबाजी करने लगे। उन्हें आगे जाने से रोकने लगे। उनसे लौट जाने को कहा गया था, जिस पर सुप्रियो भड़क उठे थे। उन्होंने दो टीएमसी को खुली धमकी दे डाली थी। कहा कि वह उन नेताओं की खाल उधेड़वा लेंगे।

हाल ही में इसी मसले पर दोबारा उन टीएमसी नेताओं को धमकी दे डाली। हुआ यूं कि हिंदी चैनल आज तक पर ‘कर्नाटक पंचायत’ नाम का कार्यक्रम हुआ था। भाजपा की ओर से बाबुल सुप्रियो और कांग्रेस की तरफ से सचिन पायलट को इसमें बुलाया गया था। न्यूज एंकर राहुल कंवल कार्यक्रम के मॉडरेटर थे। सुप्रियो चर्चा के दौरान हिंदू-मुस्लिमों के बीच प्यार-मोहब्बत की बात पर जोर दे रहे थे। कंवल ने इसी बात पर केंद्रीय मंत्री को बीच में टोका। पूछा, “आप प्यार की बात करते हैं। लेकिन आप वही शख्स हैं, जो फिलहाल लोगों की खाल उधेड़वाने की बात को लेकर सुर्खियों में थे।”

बंगाल हिंसा: भीड़ ने चले जाने को कहा तो बीजेपी सांसद की धमकी- चमड़ी उधेड़वा लूंगा

भाजपा सांसद इस पर बोले, “नहीं मैंने लोगों को नहीं कहा। गलत चीज मत बोलिए। वीडियो मेरे पास हैं। आपको भी वॉट्सएप पर मैसेज किया है। मैंने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेताओं को कहा है। मैंने लिखा है। मैंने बिल्कुल दो नेताओं को कहा है। कृष्ण भगवान ने कहा है कि गुस्सा एक जज्बात है। उस वक्त मैं गुस्से में था। पीड़ित बुजुर्ग महिला मेरे पैर पड़ रही थीं। बोल रही थीं कि आप हमारे सांसद हैं। हमारे क्षेत्र में आइए।”

सुप्रियो के अनुसार, “वहां टीएमसी वाले उन्हें गाली दे रहे थे। आंख दिखा रहे थे कि आप बाबुल दा के पास जाओगे। जब ये चले जाएंगे, फिर देखता हूं, देखो आपका क्या होता है। आप समझते हैं कि मैं उन्हें छोड़ देंगे। मैं 13 मिनटों के अंदर अभी भी 100 मीटर दौड़ सकता हूं और उन्हें पकड़ सकता हूं। पकड़-पकड़कर उनकी खाल खींच लूंगा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App