ताज़ा खबर
 

Delhi: पुलिस ने किया खुलासा, जानें क्यों दिनदहाड़े हुई थी Gangwar

19 मई को साउथ वेस्ट दिल्ली के द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के पास दिनदहाड़े गैंगवॉर देखने को मिला। ऐसे में दिल्ली पुलिस ने बताया कि आखिर क्यों हुआ था यह गैंगवॉर।

गैंग वॉर के बाद मौके पर पहुंची पुलिस, फोटो सोर्स- ट्विटर (@AkashTy86588674)

19 मई को साउथ वेस्ट दिल्ली के द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के पास दिनदहाड़े गैंगवॉर देखने को मिला। जिसमें दो लोगों की मौत हुई। ऐसे में शूटआउट के बाद से ही सवाल गहरा रहा था कि आखिर क्या वजह थी दिनदहाड़े गोलियां चलाने की। इस सवाल का दिल्ली पुलिस ने जवाब दिया है। दरअसल दिल्ली पुलिस ने बताया कि दोनों गैंग के बीच यह विवाद एक करोड़ रुपए की जमीन के चलते हुआ है। जानकारी के मुताबिक जिस 600 स्क्वेर फीट प्लॉट के लिए विवाद हुआ वो वेस्ट दिल्ली के मोहन गार्डन में स्थित है।

National Hindi News, 21 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की हर बड़ी खबर सिर्फ एक क्लिक में

दो लोगों की हुई थी मौत: टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक गैंगवॉर में दो गैंगस्टर्स विकास दलाल और प्रवीण गहलोत की मौत हुई थी। वहीं पुलिस ने बताया कि दूसरे गैंग के लोग गहलोत के नवादा वाले घर से पीछा कर रहे थे। बता दें कि गैंग के लोग एक मारुति स्विफ्ट और एक बाइक से आए थे। वहीं गहलोत को मारने के बाद वो स्विफ्ट के साथ ही फरार हो गए।

क्या है पूरा मामला: बता दें कि गैंगवॉर का वाकया 19 मई को करीब शाम चार बजे का है, जिसमें दो बदमाश एक कार पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाते दिख रहे हैं। वहीं कार में सवार शख्स भी जवाब देते हुए गोलियां चलाता है। हालांकि गैंगवॉर में कार सवार की मौत हो गई। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीसीआर मौके पर पहुंचती है और बदमाशों पर काबू पाने की कोशिश करती है। बताया जा रहा है कि फायरिंग कर रहे बदमाशों पर पुलिस के पीसीआर कर्मी ने गोली चला दी जिसमें एक की मौत हो गई, इस वारदात में 15 राउंड से ज्यादा फायरिंग हुई।

बदमाशों की शिनाख्त में जुटी पुलिस: दिल्ली पुलिस ने बतााया कि अभी तक बदमाशों के नाम का खुलासा नहीं हुआ है कि वो कौनसे गैंग के है। बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

 

हाल ही में हुआ था एक और गैंगवॉर: गौरतलब है कि पहली बार नहीं है जब दिल्ली के द्वारका मोड़ में दिनदहाड़े गोलियां चली हों। इससे पहले भी मई में ही एक शख्स के सीने पर दो गोलियां दागी गई थीं। वहीं घटना भी सीसीटीवी में कैद हो गई थी। दो आरोपियों में से एक का नाम प्रिंस बताया गया था जिसके ऊपर पहले से ही कई केस दर्ज थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X