ताज़ा खबर
 

अरुण जेटली की सेहत को लेकर उड़ रही अफवाह, पत्रकार दोस्त ने बताई यह सचाई

वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा ने लिखा, ‘‘सभी लोग मेरे दोस्त अरुण जेटली की तबीयत के बारे में चर्चा कर रहे हैं। कुछ लोग वाकई चिंतित हैं तो कुछ अजीब बातें कर रहे हैं। मैं शनिवार (25 मई) शाम उनसे मिला था। उनकी तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली। फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस

बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली की सेहत को लेकर लगातार अफवाह उड़ रही हैं। ऐसे में उनके दोस्तों और पत्रकारों ने जेटली की तबीयत को लेकर हकीकत बयान की है। साथ ही, बताया है कि जेटली की सेहत इस वक्त ठीक है और उनकी हालत में लगातार सुधार हो रहा है।

यह जानकारी आई सामने: वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा ने इस मामले में ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, ‘‘सभी लोग मेरे दोस्त अरुण जेटली की तबीयत के बारे में चर्चा कर रहे हैं। कुछ लोग वाकई चिंतित हैं तो कुछ अजीब बातें कर रहे हैं। मैं शनिवार (25 मई) शाम उनसे मिला था। उनकी तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है। फिलहाल दोस्तों और परिजनों ने उन्हें लोगों से दूर रहने की सलाह दी है।’’

National Hindi News, 26 May 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

लगातार उड़ रहीं ऐसी खबरें: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीजेपी के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की तबीयत बिगड़ने को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं। लोग उन्हें लेकर तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं। इस बीच इंडिया टीवी के वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा ने उनकी तबीयत को लेकर स्थिति स्पष्ट की है।

वित्त मंत्री के पद को लेकर शुरू हुई थी चर्चा: अरुण जेटली की तबीयत को लेकर चर्चा उस वक्त शुरू हुई, जब लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी ने पूर्ण बहुमत से जीत दर्ज की। उस दौरान वित्त मंत्री के पद को लेकर बातचीत शुरू हुई तो जेटली का नाम सामने आ गया। ऐसे में जब वित्त मंत्री के पद को लेकर अटकलें लगने लगीं तो अरुण जेटली की तबीयत को लेकर चर्चा होने लगी। कुछ लोगों ने यहां तक कह दिया कि जेटली की तबीयत काफी गंभीर है। इस वजह से वह लोगों के सामने नहीं आ रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 MP: शिवराज सिंह के पिता को श्रद्धांजलि देने पहुंचे CM कमलनाथ, कल मुंबई में हुआ था निधन
2 Amethi: स्मृति ईरानी ने सुरेंद्र सिंह की अर्थी को दिया कांधा, राहुल गांधी की हार के बाद हुई थी हत्या
3 West Bengal: बच्चे को नाश्ते में अंडा मांगना पड़ा महंगा, महिला कर्मचारी ने कपड़े उतरवाकर उड़ेल दी गर्म खिचड़ी