ताज़ा खबर
 

केरल: ‘KISS स्ट्रीट’ के आयोजकों से भिड़े हनुमान सेना के कार्यकर्ता, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

हनुमान सेना के कार्यकर्ताओं और एक सांस्कृतिक संगठन के सदस्यों के बीच शुक्रवार को यहां भिड़ंत हो गयी। यह भिड़ंत संगठन के ‘किस स्ट्रीट’ कार्यक्रम आयोजन के दौरान हुयी..

Author कोझीकोड़ | January 1, 2016 8:57 PM
FILE PHOTO

हनुमान सेना के कार्यकर्ताओं और एक सांस्कृतिक संगठन के सदस्यों के बीच शुक्रवार को यहां भिड़ंत हो गयी। यह भिड़ंत संगठन के ‘किस स्ट्रीट’ कार्यक्रम आयोजन के दौरान हुयी। पुलिस ने संघर्ष करने वाले समूहों को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज किया और भारतीय दंड संहिता के विभिन्न प्रावधानों के तहत आयोजकों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

संघर्ष उस समय शुरू हुआ जब हनुमान सेना के सदस्यों ने ‘नजत्तुवेला समसकरिका प्रवर्तक संगम’ की महिलाओं सहित 10 सदस्यीय समूह के खिलाफ प्रदर्शन किया। वे सेन्ट्रल लाइब्रेरी के निकट फासीवाद और असहिष्णुता को लेकर कार्यक्रम का आयोजन करने के लिए एकत्र हुये थे।

सांस्कृतिक संगठन के सदस्यों ने यह भी घोषणा की थी कि वे बिना शादी किये हुये साथ रहेंगे। पुलिस ने बताया कि संघर्ष में कोई घायल नहीं हुआ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App