ताज़ा खबर
 

‘राहुल गांधी झूठ बोलने की ऑटोमैटिक मशीन में राफेल डालकर, प्रधानमंत्री की कुर्सी निकालना चाहते हैं’

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा- ''राहुल झूठ बोलने की आटोमैटिक मशीन लेकर आये हैं, जिसमे वो राफेल डालकर प्रधानमंत्री की कुर्सी निकालना चाहते थे पर उसमें राफेल डालने पर उनके जीजा निकल रहे हैं।

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या फोटो सोर्स- स्थानीय

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या राफेल सौदे पर सवाल उठा रहे कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा है। दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन गुरुवार को वाराणसी में उन्होंने कहा कि राहुल गांधी राफेल मुद्दे पर झूठ बोल रहे हैं। मौर्या ने कहा- ”राहुल झूठ बोलने की आटोमैटिक मशीन लेकर आये हैं, जिसमे वो राफेल डालकर प्रधानमंत्री की कुर्सी निकालना चाहते थे पर उसमें राफेल डालने पर उनके जीजा निकल रहे हैं। इससे पहले भी राहुल एक मशीन ला रहें थें कि एक तरफ से आलू डालिये दूसरी तरफ से सोना निकल रहा था।”

बता दें कि अपने दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन गुरुवार को काशी के देवालयों में उन्होंने शीश नवाया। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने काल-भैरव, काशी विश्वनाथ, माता अन्नपूर्णा व संकट मोचन दरबार मे मत्था टेका और आशीर्वाद लिया।

पीएम पर कीचड़ उछालने से कमल और खिलेगा

दर्शन पूजन करने के बाद डिप्टी सीएम ने मीडिया से बातचीत किया और मीडिया द्वारा प्रधानमंत्री मोदी पर शशि थरूर के चाय वाले बयान पर कहा कि पीएम सवा सौ करोड़ जनता के हृदय सम्राट है। विपक्ष पीएम मोदी और बीजेपी पर जितना कीचड़ उछालेंगे उतना ज्यादा कमल खिलेगा। राफेल पर कांग्रेस की ओर से जेपीसी की मांग पर कहा कि कांग्रेस की हर मांग को स्वीकार करना जरूरी नही है। देशहित में जो भी आवश्यक होगा नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हमारी सरकार करेगी।

 विहिप की हुंकार रैली पर बोले डिप्टी सीएम मौर्या

25 नवंबर को अयोध्या में विहिप द्वारा होने वाली हुंकार रैली पर  डिप्टी सीएम ने कहा कि, विश्व हिंदू परिषद सदैव ही राममंदिर के लिये आंदोलन करती रही है। अगर विहिप हिंदुवादी संगठन और हिन्दू समाज का एकत्रीकरण कर रहा है तो हमे कोई आपत्ति नही है। बता दे कि अयोध्या में 25 नवंबर को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) राम मंदिर मुद्दें पर एक रैली कर रहे है।

कमलनाथ के वायरल वीडियो पर कहा कि, देश की जनता इसका जवाब कमल खिलाकर देगी। छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान में हमारी सरकार बन रही है। बता दें कि एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मध्य प्रदेश कांग्रेस का जिम्मा संभाल रहे कमलनाथ चुनाव बाद आरएसएस से निपट लेने की बात कर रहे हैं। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस वीडियो को ट्वीट किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App