ताज़ा खबर
 

अजनबियों के साथ सोने के लिए मजबूर करता है पति, सोशल मीडिया पर बनाया नेटवर्क, महिला ने लगाया आरोप

केरल में पत्नियों की अदला-बदली के आरोप में पुलिस ने चार पुरुषों को गिरफ्तार किया है।

Author Updated: May 1, 2019 4:14 PM
प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

पत्नियों की अदला-बदली के आरोप में केरल पुलिस ने चार पुरुषों को गिरफ्तार किया है। दरअसल अलाप्पुझा जिले के कयामकुलम शहर की एक महिला ने पुलिस से शिकायत कर अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसका पति उसे अजनबियों के साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहा था। बता दें कि आरोपी पति वाइफ स्वैपिंग के लिए एक सोशल मीडिया ऐप का इस्तेमाल करता था।

पुलिस का क्या है कहना: पुलिस ने बताया कि वाइफ स्वैपिंग का सिलसिला पिछले साल मार्च 2018 से शुरू हुआ था। जब पीड़िता के पति ने उसे एक दूसरे शख्स के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया था। मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने बताया कि आरोपी पति ने दूसरे शख्स से सोशल मीडिया ऐप चैट शेयर पर कॉन्टेक्ट किया था।

National Hindi News, 30 April 2019 LIVE Updates: पढ़ें दिनभर की हर बड़ी खबर

बिन जान पहचान के होती है बातचीत: पुलिस ने आगे बताया कि आमतौर पर व्हाट्सएप और मैसेंजर में आप जानते हैं कि आप किससे बात कर रहे हैं। लेकिन ShareChat में आपकी बिना अपनी पहचान बताए दूसरे शख्स से बात कर सकते हैं। ऐसे में वो आपसी समझौता कर एक तारीख, स्थान और समय तय किया और वहां पहुंच गए।

 

 

चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार: पुलिस ने बताया कि पूरे मामले की जांच में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया जिसमें पीड़िता का पति भी शामिल है। आरोपियों पर धारा 366 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपियों के नाम किरण, सीधी, उमेश और ब्लेसरियन है। चारों को पुलिस ने शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 10 साल के बच्चे ने दान किए 30 हजार रुपए, जेब खर्च जोड़ जुटाई थी रकम, तीन पीढ़ी से लोगों की मदद कर रहा यह परिवार
2 गुड़गांव: स्कूल की फैशन पार्टी में महिला टीचर ने लिया था हिस्सा, क्लब पहुंचा पति और घुटने में मार दी गोली
3 हिमालय में मिले ‘पैरों के निशान’ पर सियासत शुरू, BJP नेता बोले- ‘येती’ मत कहो, अब्दुल्ला ने कहा- प्रचार में कर लो इस्तेमाल