ताज़ा खबर
 

केरल में सड़क पर त्योहार मना रहे थे लोग, एंबुलेंस आई तो ऐसे साफ कर दिया रास्ता, Video Viral

केरल के मन्नरकड में त्यौहार मनाते एक भीड़ ने एम्बुलेंस को जाने का रास्ता देने का बात सामने आया है। इस घटना को स्थानीय निवासियों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किसा है जो बाद में खूब वायरल भी हुआ है।

kerala mob give way to ambulanceकेरल के लोगो ने एम्बुलेंस को रास्ता दिया (फोटो सोर्स : ट्विटर)

केरल के मन्नरकड में एक त्योहार के दौरान एम्बुलेंस को तुरंत रास्ता देने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में डांस कर रहे लोगों की भीड़ ने अचानक आई एम्बुलेंस के लिए पल भर में सड़क खाली कर दी थी। देश में जहां समय पर अस्पताल नहीं पहुंचने पर लोगों की मौत हो जाती है। ऐसे में एम्बुलेंस को रास्ता देने के इस वीडियो को लोगों की काफी सराहना मिल रही है।

ऐसे मिला एम्बुलेंस को रास्ताः केरल के मन्नरकड में मन्नरकडपुरम त्योहार काफी धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस दौरान कुछ लोग सड़क पर उत्साह में डूबी भीड़ का वीडियो बना रहे थे। इस वीडियो में दिखाया गया कि हजारों लोगों की भीड़ बॉलीवुड के गानों पर नाच-गा रही थी। उसी दौरान एक एम्बुलेंस भी भीड़ में आ गई, जिसे देख लोगों ने तुरंत रास्ता दे दिया।

हर साल होता है आयोजन : हर साल आयोजित होने वाला मन्नरकडपुरम केरल के सबसे पुराने त्योहारों में से एक है। इसे  अरकुरीसी उदयकर्णू भगवती को समर्पित किया जाता है। जब इस त्योहार के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो लोगों की प्रतिक्रियाएं आने लगीं। ट्विटर में इस वीडियो पर टिप्पणी करते हुए स्नेहा कोशी ने लिखा, ‘‘भारत के बाकी हिस्से केरल से एक सीख ले सकते हैं। मैंने साल-दर-साल देखा है कि कैसे केरलवासी सहज रूप से एम्बुलेंस के लिए रास्ता बनाते हैं। वह चाहे कोई भी हो, चाहे कोई भी हो!’’

National Hindi News Today Live: दिनभर की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए इस लिंक पर करें क्लिक

पुणे में भी हुई थी ऐसी घटना : देश में लोग त्योहारों पर सड़क पर उतर जाते हैं और पूरी अर्थव्यवस्था को ठप कर देते हैं। ऐसे में केरल का यह वीडियो लोगों के लिए उदाहरण बनकर सामने आया है। ऐसा ही एक वीडियो महाराष्ट्र के पुणे में गणेश पूजा के दौरान नजर आया था। उस दौरान भी भीड़ ने एम्बुलेंस के लिए तुरंत रास्ता बना दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुकमा में मुठभेड़ के दौरान चार नक्सली ढेर, कोबरा बटालियन के जवानों पर किया था हमला
2 Telangana: रिश्वत ले रहा था कोर्ट का अधिकारी, ACB की टीम को देखा तो फाड़े नोट, टॉयलेट में फ्लश भी किए
3 UP: गाजियाबाद में प्रेमी जोड़े को मंदिर के बाहर मारी गोली, कुछ दिन में ही करने वाले थे शादी
आज का राशिफल
X