ताज़ा खबर
 

केरल: महिला को जबरन पिलाई शराब, फिर 6 लोगों ने बलात्‍कार करते खींचीं तस्वीरें

केरल में एक महिला को जबरन शराब पिलाकर कथित तौर पर गैंगरेप किया गया। पुलिस के मुताबिक घटना उत्तरी केरल के बाहरी इलाके कोदुवल्ली की है जहां 6 आरोपियों ने धिनौनी वारदात को अंजाम दिया। हिन्दुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक वारदात 30 जनवरी की है। 36 वर्षीय बेबस पीड़िता काफी दिनों से अपनी दुर्दशा […]

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

केरल में एक महिला को जबरन शराब पिलाकर कथित तौर पर गैंगरेप किया गया। पुलिस के मुताबिक घटना उत्तरी केरल के बाहरी इलाके कोदुवल्ली की है जहां 6 आरोपियों ने धिनौनी वारदात को अंजाम दिया। हिन्दुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक वारदात 30 जनवरी की है। 36 वर्षीय बेबस पीड़िता काफी दिनों से अपनी दुर्दशा और बेइज्जती के जहर का घूट मन ही मन पी रही थी, लेकिन जब आरोपियों ने पीछा नहीं छोड़ा और उसे ब्लेकमेल करने लगे तो उससे रहा नहीं गया और दो दिन पहले ही सारी आपबीती पति से बयां कर दी। उस दिन के इंसानियत को शर्मसार कर देने वाले अपने ऊपर हुए कथित वहशी हमले की सच्चाई पीड़िता ने बताई तो पति के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। बिना देर किए पीड़िता और उसके पति ने कोंदुवैली पुलिस थाने में 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस के मुताबिक सभी आरोपी फरार चल रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि 6 आरोपियों में से एक पीड़िता के घर के पास ही रह रहा था और उसके महिला से कथित तौर पर अंतरंग संबंध बन गए थे। एक दिन मौका पाकर आरोपी महिला को बेकार पड़े एक घर में ले गया। कुछ ही देर में दूसरे आरोपी भी मौके पर पहुंच गए और फिर शराब चलने लगी। महिला आरोपियों के चंगुल में फंस चुकी थी। आरोपियों ने महिला को जबरन शराब पिलाना शुरू कर दिया। अकेली महिला 6 आरोपियों का सामना नहीं कर सकी और वे सभी उस पर टूट पड़े। आरोपियों ने कथित तौर पर महिला के साथ बारी-बारी से रेप किया और इस पूरी घिनौनी वारदात की तस्वीरें भी खींचीं। पुलिस ने बताया कि अपने हुई उस वहशत के बाद महिला खौफजदा थी। लेकिन आरोपियों ने उससे आगे भी यौन इच्छाओं को पूरा करने का जोर डालना शुरू कर दिया, इस पर महिला ने सारी हकीकत बयां कर दी।

कोझीकोड जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया- हमने 6 लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के धारा 375 (बलात्कार) और 342 (अवैध प्रसवावस्था) के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की धर-पकड़ की कोशिश में लगी है।” हालांकि पीड़िता के कुछ रिश्तेदारों का कहना है कि पुलिस ने मामले को दर्ज करने में देरी की, जिससे आरोपी भागने में सफल हो गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App