ताज़ा खबर
 

Kerala: 22 वर्षीय इंजीनियरिंग की छात्रा को बाथरूम में घुसकर जलाया, दोस्ती के लिए दबाव बना रहा था आरोपी

केरल के त्रिशूर में इंजीनियरिंग कॉलेज की एक 22 वर्षीय छात्रा का पीछा करते हुए एक युवक उसके घर तक जा पहुंचा। दोस्ती के लिए दबाव बनाया और वह नहीं मानी तो उसने छात्रा को कथित तौर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

Author Updated: April 4, 2019 2:16 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

केरल में एक 22 वर्षीय युवती को उसके घर में घुसकर जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। घटना त्रिशूर की बताई जा रही है। यहां इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाली 22 साल की एक छात्रा के साथ इस वारदात को अंजाम दिया गया। केरल पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी व्यक्ति कथित तौर पर युवती का पीछा करता था। प्रारंभिक खबरों में बताया गया है कि युवती के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी और पास में रहने वाले कुछ रिश्तेदार घर पहुंचे और बाथरूम में छात्रा को जलते हुए देखा।

घर में दादी के साथ अकेली थी छात्राः पुलिस ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि वह करीब 7 बजे घर में घुसा था। वहां दोनों के बीच बहस हुई और आरोपी ने युवती पर पेट्रोल छिड़क दिया। पेट्रोल वह साथ लेकर आया था। स्थानीय विधायक के. राजन ने बताया कि आरोपी नीतीश (32) के पिछले दरवाजे से घर में घुसने का शक है। उन्होंने बताया कि घटना के समय घर में केवल छात्रा और उसकी दादी मौजूद थीं। पिछले महीने ही तिरुवल्ला में एक युवक ने एक कॉलेज छात्रा को जिंदा जलाकर मार डाला था।

National Hindi News, 4 April 2019 LIVE Updates: दिनभर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

 

दादा-दादी के साथ रहती थी युवतीः अब तक इस वारदात को अंजाम दिए जाने की पुख्ता वजह सामने नहीं आई है लेकिन बताया जा रहा है कि आरोपी युवक छात्रा पर दोस्ती करने के लिए दबाव बना रहा था। पुलिस के मुताबिक यह एक योजनाबद्ध तरीके से अंजाम दी गई वारदात थी। आरोपी को पड़ोसियों ने दबोच लिया लेकिन युवती को नहीं बताया जा सका। आरोपी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है। मृतक युवती की मां की पहले ही मौत हो चुकी थी और पिता ने घर छोड़ दिया था, वह अपने दादा-दादी के साथ रहती थी। आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bihar Board 10th Result 2019: परीक्षा के नतीजे 5 अप्रैल को नहीं आएंगे, ये है वायरल खबर का सच
2 नवरात्रि से पहले सक्रिय हुए दक्षिणपंथी संगठन, मीट की दुकानें बंद कराने की तैयारी