ताज़ा खबर
 

FB लाइव में दी सीएम को जान से मारने की धमकी, बाद में मांगी मांगते हुए बोला- ज्‍यादा पी ली थी

मैं अपना ख़ंजर तैयार कर रहा हूं क्योंकि अगर हम यह तय कर लें कि हमें किसी की कत्ल करना है तो वो जरूर करना चाहिए। उसने राज्य के सीएम पिनरई विजयन के खिलाफ जातिगत टिप्पणियां की और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन।

केरल के तिरुवनंतपुरम में एक शख्स ने फेसबुक लाइव के जरिए राज्य के मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी दे दी। कहा जा रहा है कि यह शख्स आरएसएस का पूर्व कार्यकर्ता रह चुका है। मंगलवार (5 मई) को एस. एन. कृष्णकुमार नायर नाम के इस शख्स ने सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर लाइव के दौरान सीएम पिनरई विजयन को जान से मारने की धमकी दी। हालांकि बाद में उसने यह वीडियो डिलीट कर दिया और अपने कृत्य पर माफी मांगते हुए उसने कहा कि वो उस वक्त शराब के नशे में था। फेसबुक पर अपने लाइव वीडियो में पहले नायर ने कहा कि वो दो दिनों के अंदर केरल वापस लौटने की योजना बना रहा है।

वापस आने के बाद वो फिर से आरएसएस के लिए काम करने में जुट जाएगा। उसने कहा कि सुपरवाइजर के तौर पर काम करते हुए मैं 2 लाख रुपया महीना कमा रहा हूं। मैं अपना ख़ंजर तैयार कर रहा हूं क्योंकि अगर हम यह तय कर लें कि हमें किसी की कत्ल करना है तो वो जरूर करना चाहिए। उसने राज्य के सीएम पिनरई विजयन के खिलाफ जातिगत टिप्पणियां की और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। उसने राज्य के बिजली मंत्री एमएम मणि के खिलाफ भी अपशब्दों का प्रयोग किया।

इस वीडियो में नायर पूर्व टीवी कलाकार शबूमोन अब्दुसमाद को धमकी देता भी नजर आ रहा है। शबूमोन पर हाल ही में एक महिला बीजेपी कार्यकर्ता के साथ गाली-गलौज करने का आरोप लगा है। नायर ने अपने फेसबुक लाइव में शबूमोन को धमकी देते हुए कहा कि वो इसका बदला उनकी पत्नी और बेटी से दुष्कर्म कर के लेगा। नायर ने वीडियो के अंत में सभी हिंदू संगठनों से उसकी मदद करने की गुजारिश भी की। फेसबुक पर यह पोस्ट कुछ ही घंटों में वायरल हो गया। वीडियो के वायरल होने के बाद नायर ने एक दूसरा वीडियो भी फेसबुक पर पोस्ट किया।

इस वीडियो में जलील और जुलाश नाम के दो लोगों के साथ नजर आता है। वीडियो में नायर कहता है कि वो अपने पूर्व में कही गई बातों के लिए माफी मांग रहा है। उसने कहा कि उस वक्त वो शराब के नशे में था। उसने राज्य के मुख्यमंत्री से माफी मांगते हुए कहा है कि मैंने आपके और आपके परिवार के बारे में बुरा कहा। दो लोगों की मौजूदगी में उसने राज्य के मंत्रि मणि से भी माफी मांगी। हालांकि अब यह वीडियो सोशल साइट पर उपलब्ध नहीं है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 केरल: नवजात को किस कर चर्च पर छोड़ गया पिता, वीडियो हुआ वायरल
2 आपकी पार्टी के लोगों ने क्यों ली मेरे पापा की जान- सीपीएम वर्कर की बेटी का बीजेपी नेताओं को खुला खत
3 ईशान और सूर्या बने केरल के पहले ट्रांसजेंडर कपल, देखें शादी की तस्‍वीरें
ये पढ़ा क्या?
X