ताज़ा खबर
 

बस में बगल की सीट पर बैठ कर रहा था हस्तमैथुन, लड़की ने डाला वीडियो तो तलाश में जुटी केरल पुलिस

वीडियो में नीली-पीली चेक शर्ट और काली पैंट पहने आरोपी को साफ तौर पर देखा जा सकता है। खुद पीड़ित ने आरोपी को पता चले बिना पूरी वारदात को कैमरे में कैद कर लिया और फेसबुक पर वीडियो शेयर कर दिया।

आरोपी का वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया गया है। (फोटो सोर्स फेसबुक)

केरल में यौन उत्पीड़न का गंभीर मामला सामने आया है। आरोप है कि केएसआरटीएस बस में यात्रा कर रही एक युवती के सामने एक शख्स हस्तमैथुन कर रहा था। पीड़ित युवती ने पूरी वारदात को कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया में शेयर किया है। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद अब पुलिस ने खुद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने का फैसला लिया है। एक न्यूज वेबसाइट के अनुसार, घटना 30 मार्च, 2018 की है। जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें आरोपी पीड़ित युवती के सामने बैठ कर हस्तमैथुन कर रहा है। आरोपी को जब अहसास होता है कि कोई उसे देख रहा है, तो सीट से उठकर पीछे की तरफ चला जाता है।

वीडियो में नीली-पीली चेक शर्ट और काली पैंट पहने आरोपी को साफ तौर पर देखा जा सकता है। खुद पीड़ित ने आरोपी को पता चले बिना पूरी वारदात को कैमरे में कैद कर लिया और फेसबुक पर वीडियो शेयर कर दिया। इसके साथ ही पीड़ित ने लोगों से इसकी पहचान की अपील की है, ताकि उसे गिरफ्तार किया जा सके।

पीड़ित युवती ने अपनी पोस्ट में लिखा है, “प्लीज मेरी मदद कीजिए। पुलिस को तुंरत इसे गिरफ्तार करना चाहिए। आज जब मैं KSRTC की बस में यात्रा कर रही थी, तब मैंने शख्स की अश्लील हरकत का अनुभव किया। बाद में यह शख्स बस से उतरकर भाग गया। प्लीज, इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करें, ताकि इसकी पहचान की जा सके।” पुलिस ने वीडियो के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

देखें वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App