ताज़ा खबर
 

इस सुपरस्‍टार ने एक बीवी के रहते की दूसरी शादी, अब अपहरण और सेक्‍स कांड में फंसा

दिलीप ने बहुत पहले ही अपने दूर के एक रिश्तेदार से शादी की थी। इस शादी का रजिस्ट्रेशन अलूवा के देशम में रजिस्ट्रार ऑफिस में किया गया था।
पुलिस को शक है कि मंजू वैरियर एक्टर दिलीप की पहली पत्नी नहीं है

मलयालम सुपरस्टार दिलीप की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अपहरण और सेक्स कांड में फंसे अभिनेका दिलीप के बारे में पुलिस को नयी जानकारियां हाथ लगी है। पुलिस को इस सुपरस्टार की अय्याश जिंदगी से जुड़े कई राज पता चले हैं। पता चला है कि अपनी पूर्व पत्नी मंजू वैरियर से शादी करने से पहले भी दिलीप ने एक दूसरी महिला के साथ शादी कर रखी थी। और दिलीप ने इस महिला के साथ कानूनी तरीके से अपने वैवाहिक संबंधों को खत्म किये बिना ही मंजू वैरियर से शादी कर ली थी। पुलिस अब इस शादी से जुड़े दस्तावेज इकट्ठा कर रही है। मनोरमा न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक गोपालकृष्णन नाम से पैदा हुए दिलीप ने बहुत पहले ही अपने दूर के एक रिश्तेदार से शादी की थी। इस शादी का रजिस्ट्रेशन अलूवा के देशम में रजिस्ट्रार ऑफिस में किया गया था। खबरों के मुताबिक 1990 में अभिनेता दिलीप की नजदीकियां मंजू वैरियर नाम की लड़की से बढ़ी तो दिलीप पर और उस महिला के रिश्ते खत्म हो गये। लेकिन पुलिस को शक है कि दिलीप कानूनन अपनी शादी को खत्म नहीं किया।

पुलिस सूत्रों से पता चला है कि जिस महिला से दिलीप ने पहली बार शादी की थी वो किसी खाड़ी देश में रह रही है। पुलिस इस महिला से संपर्क करने की कोशिश कर रही है। इसके अलावा इस शादी से जुड़ी दूसरी जानकारियां हासिल करने के लिए पुलिस एक्टर दिलीप के नजदीकियों से पूछताछ कर रही है। दरअसल स्टारडम मिलने के बाद दिलीप की जिंदगी में कई महिलाएं आईं। इसी दौरान 1998 में उसने अपने वक्त की टॉप एक्ट्रेस मंजू वैरियर से शादी की। हालांकि दिलीप उस समय खुद भी मलयालय फिल्मों में नाम कमाने के लिए संघर्ष कर रहे थे। दिलीप से शादी के बाद मंजू ने 1999 में फिल्मों को अलविदा कह दिया और पूरी तरह से घरेलू जिंदगी जीने लगी। लेकिन तब तक दिलीप का सितारा बुलंद हो चुका था। वे मलयालम फिल्मों के हॉटस्टार बन चुके थे।

साल 2015 में अभिनेता दिलीप की जिंदगी में फिर एक महिला आईं। ये महिला थी मलयालम फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री काव्या माधवन। दिलीप ने मंजू को तलाक दे दिया और काव्या माधवन से शादी कर ली। इस वक्त दिलीप केरल के अलूवा जेल में बंद हैं। उन्हें पिछले महीने गिरफ़्तार किया गया था। उनपर मलयालम फिल्मों की एक अभिनेत्री को किडनैप करने और एक शख्स को अभिनेत्री के साथ रेप करने के लिए साजिश रचने का आरोप है। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 120 (बी) यानि आपराधिक षडयंत्र, 342 (गलत तरीके से कैद करना), 366 (किडनैपिंग), 376 डी यानि (एक से अधिक व्यक्ति के द्वारा गैंगरेप या ऐसी कोई कृत्य समूह की तरफ से करना), 411 (बेईमानी से किसी की चुराई संपत्ति लेना) के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.